मोनालिसा से संभावना सेठ तक, इन भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज को को-एक्टर्स में ही मिला हमसफर, रचाई शादी

ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग अकसर ही अपने साथी कुलीग्‍स में ही हमसफर ढूंढ़ लेते हैं, ऐसी ही कुछ भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज भी हैं । आइए उनके बारे में जानते हैं ।

New Delhi, Jul 23: फिल्‍म इंडस्‍ट्री हो या टीवी जगत, ऐसे कई सेलेब्‍स हैं, जिन्‍होने अपने साथ काम करने वालों को ही अपना हमसफर बनाया है । साथ काम करते-करते कब दोस्‍ती हो जाती है, और कब प्‍यार और कब शादी, सितारों को खुद भी पता नहीं चलता । ये चलन भोजपुरी फिल्म इंडस्‍ट्री में भी देखने को मिलता है, चलिए कुछ ऐसी ही एक्‍ट्रेसेज के बारे में बताते हैं, जिन्‍होने अपने ही को एक्‍टर्स से शादी कर ली । कुछ का रिश्‍ता अभी सही सलामत है तो कुछ अब तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं ।

Advertisement

रश्मि देसाई – नंदिश संधू
कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकीं रश्मि देसाई को बिग बॉस 13 में खूब पॉपुलैरिटी मिली । रश्मि टीवी की दुनिया में भी जाना माना चेहरा हैं । कई रिएलिटी शो में भी रश्मि नजर आ चुकी हैं । साल 2012 में रश्मि देसाई ने अपने साथ काम करने वाले एक्टर नंदिश संधु से शादी कर ली थी । लेकिन 2 साल बाद ही दोनों में मतभेद सामने आने लगे । जिसके बाद इन्‍होने अलग होने का फैसला कर लिया ।

Advertisement

संभावना सेठ – अविनाश द्विवेदी 
भोजपुरी फिल्मों की दमदार एक्‍ट्रेस संभावना सेठ ने 2016 में अपने को-एक्टर अविनाश द्विवेदी से शादी कर ली । संभावना भोजपुरी के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। संभावना बिग बॉस से लेकर डांस रिएलिटी शो नच बलिए का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं । संभावना और उनके पति अविनाश सोशल मीडिया पर एक साथ व्‍लॉग बनाते हैं । फैंस इन दोनों के वीडियोज देखना पसंद करते हैं ।

Advertisement

श्‍वेता तिवारी
टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी भोजपुरी फिल्‍मों में खूब काम कर चुकी हैं । उनका नाम मनोज तिवारी से लेकर रवि किशन तक के साथ जोड़ा गया । उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जो कि टूट गई । 2013 में श्वेता को साथी एक्टर अभिनव कोहली से प्‍यार हो गया । दोनों ने शादी कर ली । लेकिन 6 साल बाद ही दोनों में दरार आ गई । साल 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला भी कर लिया। श्‍वेता और अभिनव अलग-अलग रह रहे हैं ।

मोनालिसा और विक्रांत
भोजपुरी फिल्‍मों की स्‍टार मोनालिसा की शादी एक्टर विक्रांत से हुई है । उनकी शादी से जुड़ी सबसे खास बात ये ही है कि ये बिग बॉस में हुई थी । साल 2016 में मोनालिसा बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्‍टेंट पहुंची थीं, कुछ एपिसोड्स के बाद ही बिग बॉस हाउस में विक्रांत की एंट्री होती है और वो उनसे शादी की इजाजत मांगते हैं । दोनों की सहमति से बिग बॉस के घर में ही शादी के इंतजाम होते हैं और ये दोनों लव बर्ड्स एक हो जाते हैं । मोनालिसा और विक्रांत इससे पहले से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे और ये एक दूसरे के साथ काम भी कर चुके हैं ।