पहले धर्म छिपाकर शादी, सहेली की वजह से खुला दोहरा हत्याकांड, इंस्पेक्टर भी लाइन हाजिर

मृतका प्रिया की सहेली चंचल ने इस मामले में पुलिस पर भी एक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया है, वहीं महिला तथा परतापुर थाने के इंस्पेक्टर क्राइम के बीच मामले को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल हो गया।

New Delhi, Jul 23 : मेरठ में बुधवार को मां-बेटी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है, इस मामले में एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद परतापुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम को लाइन हाजिर किया गया है, वहीं मृतका प्रिया की सहेली ने मामले को लेकर कई खुलासे किये हैं, आपको बता दें कि सहेली की तत्परता की वजह से ही ये मामला खुला है।

Advertisement

धर्म छिपाकर शादी
परतापुर थाना क्षेत्र के भूड़बराल में बिहार निवासी शमशाद ने मोदीनगर निवासी प्रिया को अपना धर्म छिपाकर प्रेमजाल में फंसाया, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया, फिर दोनों ने शादी कर ली, इसके बाद जब प्रिया को हकीकत मालूम हुई, तो शमशाद ने मां और बेटी को बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी, फिर दोनों शवों को अपने घर के बेडरुम में गड्ढा खोदकर दबा दिया।

Advertisement

पुलिस पर एक्शन नहीं लेने का आरोप
 मृतका प्रिया की सहेली चंचल ने इस मामले में पुलिस पर भी एक्शन नहीं लेने का आरोप लगाया है, वहीं महिला तथा परतापुर थाने के इंस्पेक्टर क्राइम के बीच मामले को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल हो गया, जिसमें इंस्पेक्टर क्राइम भूपेन्द्र सिंह महिला को धमकाते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। दरअसल सहेली प्रिया और उसकी बेटी से बात नहीं होने पर चंचल ने पुलिस से संपर्क किया था, उसने पुलिस को आरोपी शमशाद के लिये एक्शन लेने की बात कही, लेकिन पुलिस चुपचाप बैठी रही।

Advertisement

रोजाना होती थी बात
चंचल ने बताया कि उसकी प्रिया से रोजाना बात होती थी, लेकिन जब उससे संपर्क नहीं हो पा रहा था, तो उन्होने प्रिया के पति शमशाद को फोन किया, और प्रिया से बात कराने को कहा, लेकिन हर बार वो बात टाल देता था, चंचल के अनुसार शमशाद प्रिया के साथ मारपीट भी करता था, इसी को लेकर चंचल ने पुलिस से आरोपी से पूछताछ करने का अनुरोध किया, लेकिन उल्टा इंस्पेक्टर क्राइम ने उसे धमकाकर चुप करा दिया।

आरोपी पुलिस हिरासत से फरार
बुधवार को मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद मामले में जांच के आदेश दे दिये गये हैं, साथ ही परतापुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर को जांच तक लाइन हाजिर किया गया है, उधर पुलिस का दावा है कि आरोपी शमशाद पुलिस हिरासत से फरार हो गया है। मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि शमशाद से कई बार पूछताछ की गई, आरोपी की पत्नी अफसाना ने भी मेरठ आकर चंचल के खिलाफ तहरीर दी है, मां-बेटी का शव बरामद कर लिया गया है, अफसाना को भी नामजद किया गया है, आरोपी शमशाद की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Tags :