सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी, करीबी लोगों से खास अपील

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि कोरोना से घबराने की जरुरत नहीं है, कोरोना का समय पर इलाज होता है, तो ये बिल्कुल ठीक हो जाता है।

New Delhi, Jul 25 : एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, उन्होने कुछ देर पहले ही खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है, मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है, मेरे प्यारे प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आये हैं, वो अपना कोरोना टेस्ट करवा लें, मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं।

Advertisement

कोरोना गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं
कोरोना संक्रमित पाये जाने वाले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं, डॉक्टर के सलाह के मुताबिक स्वयं को क्वारंटाइन करुंगा, और इलाज करवाऊंगा, मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है।

Advertisement

लोगों से मिला
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मैंने कोरोना से सावधान रहने के लिये हरसंभव कोशिश की थी, लेकिन समस्याओं को लेकर लोग मिलते ही थी, मेरी उन सब को सलाह है, जो भी लोग मुझसे मिले थे, वो अपना टेस्ट करवा लें, और क्वारंटीन में चले जाएं।

Advertisement

घबराने की जरुरत नहीं
शिवराज ने आगे कहा है कि कोरोना से घबराने की जरुरत नहीं है, कोरोना का समय पर इलाज होता है, तो ये बिल्कुल ठीक हो जाता है, shivraj मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम कोरोना की समीक्षा बैठक करता रहा हूं, मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक करने की कोशिश करुंगा, मेरी अनुपस्थिति में ये बैठक गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास नारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभु राम चौधरी करेंगे, मैं स्वयं भी क्वारंटाइन रहते हुए इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हर संभव कोशिश करता रहूंगा, आप सावधान रहें, सुरक्षित रहें और गाइडलाइन का पालन जरुर करें।

Advertisement