कोरोना लॉकडाउन में सपना चौधरी ने गुपचुप रचा ली शादी!, लोग बार-बार पूछ रहे एक ही सवाल

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैन यही सवाल बार-बार पूछ रहे हैं कि क्या कोरोना वायरस के बीच एक्ट्रेस ने शादी रचा ली है।

New Delhi, Jul 26 : डांस क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं, सोशल मीडिया की रानी बन चुकी सपना चौधरी अपने डांस तथा क्यूट एक्सप्रेशन से हर किसी को अपना दीवाना बना चुकी हैं, लेकिन इस बीच सपना का कोई डांस वीडियो नहीं बल्कि उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है, वायरल हो रही तस्वीरों में सपना मांग में सिंदूर लगाये नजर आ रहे हैं, इन तस्वीरों ने सपना के फैंस की नींद उड़ा दी है।

Advertisement

क्या शादी रचा ली
सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल होने के बाद फैन यही सवाल बार-बार पूछ रहे हैं कि क्या कोरोना वायरस के बीच एक्ट्रेस ने शादी रचा ली है, अकसर अपने डांस मूव्ज से लोगों को घायल करने वाली सपना का ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, इन तस्वीरों को देखने के बाद कई लोगों ने उनकी तारीफ तो की, लेकिन कईयों ने सवाल पूछ लिया, कि क्या कोरोना लॉकडाउन के बीच सपना ने घर बसा लिया है।

Advertisement

तस्वीर हो रही वायरल
सपना ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जिसमें वो पीले सूट में सिर पर चुनरी ओढे मांग में सिंदूर लगाये नजर आ रही हैं, तस्वीर पोस्ट करते हुए सपना ने बेहद शानदार कैप्शन भी लिखा है, उन्होने लिखा है, बीमार हैं वो हमें मुस्कुराता देखकर, ढूंढ दो कोई हकीम उनके लिये।

Advertisement

लोग पूछ रहे सवाल
सपना चौधरी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों के देखने के बाद फैंस के मन में एक ही सवाल उठ रहा है, जिसे कुछ यूजरों ने पूछा भी है, एक यूजर ने लिखा, आपकी शादी हो गई क्या, तो वहीं एक और यूजर ने लिखा क्या आप शादीशुदा हैं।

https://www.instagram.com/p/CDCI81WFlgx/