मुंह पर मास्क लगाये साइकिल घूमाती रही सारा अली खान, नहीं पहचान पाये लोग

सारा के अलावा उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान को भी अपने बेटे तैमूर के साथ घर के बाहर जाते हुए देखा गया था।

New Delhi, Jul 26 : मुंबई के लोग कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच एक बार फिर से जिंदगी पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं, इस बीच बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान साइकिलिंग करती दिखी। सारा को अकसर लोगों के बीच घूमते-टहलते देखा जाता है, उन्होने लॉकडाउन से ठीक पहले वाराणसी में काशी विश्वनाथ का दर्शन किया था, वहां भी वो लोगों के बीच घूमती दिखी थी।

Advertisement

अकेले पहुंची थी काम मांगने
सारा अली खान के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने एक टीवी शो में बताया था कि सारा ने उनसे कई बार फोन और मैसेज करके काम मांगा, जिसके बाद उन्होने मिलने के लिये उन्हें अपने ऑफिस बुलाया, जब वो पहुंची, तो एकदम अकेले थी, रोहित शेट्टी को लगा था कि सैफ अली खान की बेटी है, तो पूरे ताम-झाम के साथ चलती होगी, लेकिन वो तो अकेले ही चल पड़ती है।

Advertisement

तैमूर भी स्टाइल में दिखा
सारा के अलावा उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान को भी अपने बेटे तैमूर के साथ घर के बाहर जाते हुए देखा गया था, हर बार की तरह इस बार भी मां-बेटे सकी जोड़ी अपने चिर-परिचित अंदाज में घूमते हुए नजर आई, जबकि तैमूर भी पूरे टशन में दिखे।

Advertisement

मरीन ड्राइव पर दिखे थे
हालांकि लॉकडाउन में थोड़ी रियायत मिलने के बाद सैफ-करीना और तैमूर को लेकर मुंबई मरीन ड्राइव पर पहुंच गये थे, जिसके लिये उनकी खूब आलोचना भी हुई थी। हालांकि इन बातों से बेपरवाह सैफ अपने परिवार के साथ बाहर की हवा खाते दिखे थे।