Covid-19 के बीच सुपरस्टार एक्‍टर ने रचाई शादी, प्राइवेट सेरेमनी में लिए सात फेरे, सामने आईं तस्वीरें

कोरोना वायरस भी दो प्‍यार करने वालों को मिलने से रोक नहीं सकता । कोविड के साए में एक और एक्‍टर ने शादी कर ली है, अब तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Jul 27: कोविड 19 का खौफ भी तेलुगू एक्टर नितिन को अपने प्यार को पाने से नहीं रोक पाया । साउथ के इस सुपरस्‍टार ने देर रात प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली । नितिन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंडुकुरी से शादी रचा ली । बीते दिनों दोनों की सगाई की जबरदस्त चर्चा रही थी । खुद नितिन ने सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं । वहीं अब ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं ।

Advertisement

गुपचुप तरीके से हुई शादी
शादी बहुत ही प्राइवेटली हुई, शादी की किसी को भनक तक नहीं लगी । जब कि सारे रिवाजों का पालन किया गया और एकदम रिति रिवाजों के साथ ये शादी संपन्‍न हुई । इस शादी की खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं । फैंस को शादी की डेट का इंतजार था, लेकिन उन्‍हें इंतजार की जगह सीधे शादी की तस्‍वीरें देखने को मिलेंगी ये हैरानी वाली बात रही ।

Advertisement

लॉकडाउन में ही ले लिए फेरे
निनित ने लॉकडाउन में ही 7 फेरे ले लिए, रविवार रात बिना फैंस को बताए, मीडिया की जानकारी के उन्‍होने अपने परिवार के बीच चुपके से शादी कर ली । नितिन शालिनी की शादी की तस्वीरें सुबह से ही सोशल मीडिया पर अटेंशन क्रिएट कर रही हैं । दोनों ही एक दूसरे को कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे हैं, खूबसूरत पिंक शेरवानी में नितिन सज रहे हैं तो वहीं शालिनी पिंक और यलो रंग के जोड़े में कमाल दिख रही हैं ।

Advertisement

मिल रही हैं बधाईयां
सगाई के बाद शादी की डेट का वेट कर रहे फैंस के लिए ये तस्‍वीरें किसी सरप्राइज से कम नहीं थीं । सोशल मीडिया पर एक्‍टर को शुभकामनाएं दी जा रही हैं । दोनों की शादी की तस्वीरें विरल भयानी ने सबसे पहले शेयर की । कई सेलेब्रिटीज ने भी नितिन और शालिनी को शादी की बधाइयां दी हैं ।