सोशल मीडिया से बना ली थी दूरी, अब आलिया भट्ट ने बचपन की तस्वीर पोस्ट कर मांगा प्यार

आलिया भट्ट की इस तस्वीर पर उनकी मां सोनी राजदान समेत बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, रिद्धिमा कपूर साहनी, बिपाशा बसु, दीया मिर्जा समेत कई लोगों ने कमेंट किया है।

New Delhi, Jul 28 : सुशांत राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर जिस तरह से स्टार किड्स को निशाना बनाया जा रहा है, उससे आलिया भट्ट काफी परेशान हो गई थी, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स लगातार उन पर निशाना साध रहे थे, अब आलिया ने अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट करके लोगों से प्यार लुटाने को कहा है, एक्ट्रेस की इस खूबसूरत तस्वीर पर उनकी मम्मी सोनी राजदान से लेकर कई सितारों ने कमेंट कर प्यार दिया है।

Advertisement

ट्रोलिंग के बाद सोशल मीडिया से दूरी
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद आलिया भट्ट ने इससे थोड़ी दूरी बना ली थी, पहले आलिया इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती थीं, हाल ही में उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लोगों से प्यार लुटाने की अपील की है, इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, कुछ प्यार भी बांटिए।

Advertisement

कई सितारों ने किया कमेंट
आलिया भट्ट की इस तस्वीर पर उनकी मां सोनी राजदान समेत बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, रिद्धिमा कपूर साहनी, बिपाशा बसु, दीया मिर्जा समेत कई लोगों ने कमेंट किया है, और उनके प्रति अपने प्यार को जाहिर किया है। वंशवाद पर चल रहे बहस में आलिया ने चुप्पी साध रखी है, वो कुछ भी बोलने से परहेज कर रही हैं।

Advertisement

फिल्म रिलीज
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी फिल्म सड़क-2 ओटीटी प्लेटफॉर्ण डिज्नी हॉटस्टाप पर रिलीज होगी, फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी हैं, इसके साथ ही आलिया इस साल रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी सुर्खियों में हैं, कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग का कुछ हिस्सा बचा है, फिल्म में आलिया-रणबीर पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे, उनके साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं।