कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट बने सोनू सूद, सेट पर खूब लगे हंसी के ठहाके

कपिल शर्मा के शो का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, लॉकडाउन में इस शो के रिपीट ने दर्शकों को खूब हंसाया । शो के नए एपिसोड में सोनू सूद बतौर गेस्ट आ रहे हैं ।

New Delhi, Jul 28: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के लाफ्टर शो की वापसी का पूरे देश को इंतजार है । इस शो के करोड़ों फैंस ने लॉकडाउन के दौरान शो के रिपीट देख-देखकर हंसी की डोज पूरी की है । बहरहाल 1 अगस्‍त से आपका इंतजार खत्‍म होने वाला है । शो दोबारा नए एसिोड के साथ 1 अगस्‍त से ऑन एयर होगा । खास बात ये कि शो के पहले एपिसोड में बतौर गेस्‍ट वो शख्‍स आ रहे हैं जो इस पूरे कोरोना लॉकडाउन में चर्चा का विषय रहे ।

Advertisement

सोनू सूद के साथ हंसी के ठहाके
सोनू सूद कपिल के शो में बतौर गेस्‍ट आ रहे हैं, लॉकडाउन के बाद इस शो का ये पहला नया एपिसोड होगा । पिछले कुछ महीनों में सोनू सूद से ज्‍यादा पॉपपुलर सेलेब कोई नहीं रहा, तीनों खान से लेकर कुमार और बाकी सारे एक्‍टर्स को पीछे कर सोनू सूद देश के असली हीरो बनकर सामने आए हैं । उन्‍होने इस संकट काल में जिस तरह से प्रवासियों की मदद की वो काबिले तारीफ है । कपिल के शो में उनके साथ हंसी के ठहाके लगेंगे ।

Advertisement

सोनू शेयर करेंगे एक्‍सपीरियंस
ये पहला मौका होगा जब सोनू सूद टीवी पर आने वाले हैं, कोरोना लॉकडाउन के चलते वो घर से ही ऑनलाइन वीडियो के जरिए अपने फैंस  से जुड़ रहे थे, लेकिन कपिल के शो के जरिए वो टीवी पर पहली बार अपने अनुभव को शेयर कर सकेंगे । सोनू सूद बताएंगे कि उन्‍होने कैसे इतने बड़े काम को आसानी से कर दिखाया । कैसे हिम्‍मत कर हजारों प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाया । सोनू ये सब बताएंगे ।

Advertisement

ये सितारे आए नजर
कपिल शर्मा शो के सेट से लेटेस्‍ट तस्‍वीरें सामने आई हैं । जिसमें अभी केवल कपिल और कृष्‍णा ही नजर आए हैं । कपिल और कृष्‍णा मिलकर सोनू सूद के साथ दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आए हैं । इस शो का प्रोमो सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया था । आपको बता दें कोरोना वायरस के कारण कपिल के शो में भी काफी बदलाव देखने को मिले हैं । शो में ऑडियंस की जबह उनके कटआउट का इस्‍तेमाल किया गया है, यानी शो के दौरान लाइव ऑडियंस को शामिल नहीं किया जा रहा है । एक लंबे सोफे की जबह छोटे-छोटे सोफे नजर आ रहे हैं । सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का पूरी तरह पालन हो रहा है । खैर, 1 अगस्‍त से हंसी की डोज के लिए तैयार रहिए ।

Advertisement