संजय दत्त को कंगाल करने वाले थे उनके दोस्त, पत्नी मान्यता ने उठाया था बड़ा कदम

मान्यता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि संजू ने जितना पैसा कमाया था, वो सब खत्म हो चुका था, एक्टर में लाइफ में कई लोग ऐसे थे, जो दोस्ती की आड़ में उनका फायदा उठा रहे थे।

New Delhi, Jul 29 : बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढा देखे, खासतौर से प्यार और शादीशुदा जिंदगी में कई बार टर्न और ट्विस्ट झेले हैं, हालांकि जब से मान्यता उनकी जिंदगी में आई है, तब से उनकी जिंदगी पटरी पर लौटती दिख रही है। मान्यता ने खुद कई इंटरव्यू में कई ऐसी बातें बताई थी, जिससे पता चला कि अपने पति को बचाने और उन्हें खुशी देने के लिये उन्होने क्या-क्या कदम उठाये हैं।

Advertisement

संजय को कंगाल करने की कोशिश
मान्यता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि संजू ने जितना पैसा कमाया था, वो सब खत्म हो चुका था, एक्टर में लाइफ में कई लोग ऐसे थे, जो दोस्ती की आड़ में उनका फायदा उठा रहे थे, मान्यता ने संजय को इस जाल में और ज्यादा फंसने से बचाने के लिये कड़ा कदम उठाया, वो दीवार की तरह दोनों पक्षों के बीच खड़ी हो गई। उन्होने अपने पति को ऐसे दोस्तों से दूर किया, हालांकि इस वजह से उनके दोस्त मान्यता के बारे में तरह-तरह की बातें करने लगे, मान्यता ने कहा था कि ये लोग नाराज थे, क्योंकि मेरे बीच में आ जाने से उनकी पार्टियां खत्म हो गई थी, जिन पर संजू पैसे खर्च करते थे।

Advertisement

संजय दत्त को भड़काने की कोशिश
मान्यता की पहली शादी उनके लिये किसी बुरी याद की तरह है, तलाक के बाद जब वो संजय दत्त की जिंदगी में आई, तो लोगों ने संजू को उनके पास्ट को लेकर तरह-तरह की बातें कर भड़काने की कोशिश की, मान्यता ने बताया कि वो मेरे पास का इस्तेमाल कर मेरे खिलाफ संजू को भड़काते थे, लेकिन मेरे पति जानते थे कि मैं क्या हूं, मेरा पास्ट क्या है, इसलिये जब लोग ऐसा करते थे, तो वो हंसकर टाल देते थे।

Advertisement

पति-पत्नी के बीच ना हो राज
मान्यता ने कहा कि पति-पत्नी के बीच कोई भी राज ना हो, कोई कम्यूनिकेशन गैप आने पर ही तीसरा व्यक्ति जगह बनाने की कोशिश करता है, इसलिये किसी तीसरे को दरार लाने ना दें, मान्यता शुरुआत से ही इस अप्रोच को फॉलो कर रही हैं, उन्होने संजू के साथ एक-एक चीज शेयर की, जिससे उनके रिश्ते की नींव मजबूत बनी, ताकि कहीं गलतफहमी के लिये कोई जगह ना बन सके।