पहली पत्नी से तलाक के बाद शिल्पा शेट्टी के प्यार में पागल थे राज कुंद्रा, 50 करोड़ का फ्लैट किया था गिफ्ट

शिल्पा शेट्टी ने चर्चित बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई है, भले ही शिल्पा की ये पहली शादी हो, लेकिन वो राज की दूसरी पत्नी हैं, साल 2009 में दोनों ने सात फेरे लिये थे।

New Delhi, Jul 29 : आम जिंदगी में अगर कोई महिला या लड़की किसी शादीशुदा या तलाकशुदा आदमी से शादी करे, तो लोग उसके बारे में तरह-तरह की बातें करने लगते हैं, लेकिन बॉलीवुड में ये बिल्कुल सामान्य बात है, इस बात का खास अहमियत नहीं दी जाती, कई ऐसी हीरोइनें है, जिन्होने तलाकशुदा या फिर शादीशुदा मर्दों से शादी की है, ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं शिल्पा शेट्टी, जिन्होने बिजनेसमैन राज क्रुंदा को अपना हमसफर चुना है।

Advertisement

चर्चित बिजनेसमैन हैं राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी ने चर्चित बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई है, भले ही शिल्पा की ये पहली शादी हो, लेकिन वो राज की दूसरी पत्नी हैं, साल 2009 में दोनों ने सात फेरे लिये थे, शादी के बाद दोनों का एक प्या सा बेटा भी हुआ, जिनका नाम वियान कुंद्रा है, हाल ही में सरोगेसी के जरिये उनके घर में बेटी का जन्म हुआ है, साल 2004 में कुंद्रा को ब्रिटेन के सबसे अमीर 198 लोगों में जगह मिली थी, राज लंदन में भारतीय मूल के प्रमुख व्यापारियों में से एक हैं।

Advertisement

कविता से पहली शादी
शिल्पा शेट्टी से पहले राज कुंद्रा ने कविता से शादी की थी, कविता ने अपनी शादी टूटने के लिये शिल्पा शेट्टी को जिम्मेदार बताया था,  हालांकि राज और शिल्पा का कहना है कि जब उनका तलाक हुआ था, तब हम दोनों मिले भी नहीं थे, राज ने अपनी पहली पत्नी से साल 2006 में तलाक लिया था।

Advertisement

बिजनेस मीटिंग के लिये मुलाकात
एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन के लिये शिल्पा और राज की मुलाकात हुई थी, जहां से दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरु हुआ, दोनों की पहली मुलाकात के बाद दोनों अकसर इवेंट्स में साथ नजर आने लगे, दोनों की नजदीकियां मीडिया की सुर्खियां बनने लगी। राज और शिल्रा ने 22 नवंबर 2009 को डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, राज ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी को 50 करोड़ का अपार्टमेंट गिफ्ट किया था।