सीएम नीतीश कुमार की हरी झंडी के बाद सुशांत के पिता ने दर्ज कराया FIR, ये है इनसाइड स्टोरी

सुशांत के पिता केके सिंह और परिवार द्वारा सीएम नीतीश कुमार से संपर्क किया गया, इस दौरान परिजनों ने कुछ स्पष्ट सबूत सीएमओ के सामने रखें।

New Delhi, Jul 29 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में तब नया मोड़ आ गया, जब उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया, एफआईआर संख्या 241/20 के जांच में क्रम में पटना पुलिस की 4 सदस्यीय टीम फिलहाल मुंबई में है, वहां पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करेगी, पटना पुलिस टीम को लीड कर रहे एसएसपी उपेन्द्र शर्मा मुंबई पुलिस के अधिकारियों के संपर्क में हैं। जानकारी मिल रही है कि फिलहाल जैसे-जैसे जांच आगे बढेगी कई लोगों से और भी पूछताछ की जाएगी, जांच की दिशा क्या होगी, और ये कैसे आगे बढेगी, ये आने वाले दिनों में दोनों राज्यों की पुलिस के समन्वय पर निर्भर करेगा, इस बीच बड़ी खबर ये आ रही है कि सीएम ऑफिस के दखल के बाद सुशांत केस में एफआईआर दर्ज कराना संभव हो पाया है।

Advertisement

सीएम ने दी सहमति
न्यूज 18 के सूत्रों का दावा है कि सुशांत के पिता केके सिंह और परिवार द्वारा सीएम नीतीश कुमार से संपर्क किया गया, इस दौरान परिजनों ने कुछ स्पष्ट सबूत सीएमओ के सामने रखें, रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि परिवार ने पूरा मैटर सीएम के सामने रखा, जिसके बाद मामले की गंभीरता को समझते हुए मामले में जांच की सहमति दी गई।

Advertisement

2 दिन बाद सामने आई खबर
खबर ये भी है कि रविवार को ही एफआईआर दर्ज किया गया था, मामले की जांच पटना पुलिस ने शुरु भी कर दी थी, मामले में गोपनीयता रखी जा रही थी, प्राथमिकी रविवार को दर्ज हुआ, लेकिन मंगलवार को मीडिया में खबर आई, दरअसल परिवार इस मामले को मीडिया से दूर रखना चाहता था।

Advertisement

6 लोग नामजद
एफआईआर में सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत दर्ज किया गया है, सुशांत के पिता ने रिया के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा और श्रुति मोदी के खिलाफ धोखाधड़ी, बेईमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के मजबूर करने का आरोप लगाया है।