बिन शादी पापा बनें हार्दिक पंड्या, नताशा बनी मां, विराट से लेकर राहुल तक ने दी बधाई

हार्दिक के पापा बनने के बाद उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं, उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के अलावा, केएल राहुल, चहल, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव और सचिन तेंदुलकर की बेटी ने उन्हें पिता बनने पर बधाई दी है।

New Delhi, Jul 30 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर बड़ी खुशखबरी आई है, हार्दिक गुरुवार दोपहर पापा बन गये हैं, उनकी मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक ने बेटे को जन्म दिया है, पंड्या ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बेटे के हाथ की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपने बेटे का हाथ थामे हुए हैं, आपको बता दें कि हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को एक्ट्रेस नताशा से सगाई की थी, फिर लॉकडाउन के दौरान प्रेग्नेंट होने की सूचना सोशल मीडिया के जरिये दी थी, अब उन्होने फैंस को ये खुशखबरी दी है।

Advertisement

फोटोशूट
आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान नताशा हार्दिक के परिवार के साथ ही रह रही थी, दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था, हालांकि ये बात अभी साफ नहीं है कि दोनों ने शादी की है, या नहीं, नताशा के बेबी शॉवर की तस्वीर भी वायरल हो चुकी है।

Advertisement

पंड्या को मिल रही बधाइयां
हार्दिक के पापा बनने के बाद उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं, उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के अलावा, केएल राहुल, चहल, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव और सचिन तेंदुलकर की बेटी ने उन्हें पिता बनने पर बधाई दी है, साथ ही हजारों फैंस भी बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Advertisement

आईपीएल से करेंगे वापसी
हार्दिक पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर हैं, पंड्या को लोअर बैक इंजरी हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी, हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में उन्हें चुना गया था, लेकिन कोरोना की वजह से ये सीरीज रद्द हो गया, माना जा रहा है कि आईपीएल के जरिये हार्दिक वापसी कर सकते हैं।