अपने बर्थडे पर सोनू सूद ने प्रवासियों को दिया बड़ा तोहफा, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

प्रवासियों के मसीहा सोनू सूद का आज 47वां जन्‍मदिन है । सोशल मीडिया पर मिल रही ढेरों बधाईयों के बीच आज उन्‍होने एक बड़ा ऐलान कर दिया है ।

New Delhi, Jul 30: सोनू सूद, इस नाम को आज किसी भी परिचय की जरूरत नही है । लॉकडाउन में सोनू ने किसी भी हीरो से बढ़कर लोगों की मदद की है, उन्‍हें प्रवासियों का मसीहा तक कहा जाने लगा है । हालांकि सोनू इसे भगवान का आशीर्वाद मानते हैं । सोनू के मुताबिक वो बस जरिया हैं, अच्‍छे काम को करने में ईश्‍वर उनकी मदद करते हैं । अब जब वो आज अपना जन्‍मदिन मना रहे हैं, 47 साल के हो चुके सोनू ने आज भी पुण्‍य कमाने का काम किया है ।

Advertisement

सोनू का ऐलान
सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि अब वो नई मुहिम पर काम कर रहे हैं, और वो है प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद । sonu sood सोनू अब तक सिर्फ लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने में मदद कर रहे थे, अब वो इससे आगे बढ़कर, जरूरतमंद किसानों को ट्रैक्टर देने से लेकर नौकरियां देने तक जैसे काम भी करने लगे हैं ।

Advertisement

सोनू सूद ने प्रवासियों को नौकरी दिलवाने का किया वादा
सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है, कि वो अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे । उन्‍होने ट्वीट कर लिखा कि बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वे इस मुहिम को तेजी से चलाने वाले हैं । एक्टर ने ट्वीट किया – मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार । ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं । धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का ।

Advertisement

प्रवासी रोजगार मुहिम
सोनू सूद ने लॉकडाउन में घर भेजो मुहिम चलाई थी, अब वो प्रवासी रोजगार के नाम से नई मुहिम शुरू कर चुके हैं । उनके ट्वीट से जानकारी मिलती है कि इसके लिए उन्‍होने कई बड़ी कंपनियों संग करार भी किया है । वर्तमान में बाढ़ के कारण असम और बिहार में लाखों लोग प्रभावित हैं, कई ने अपनी नौकरियों से भी हाथ धो दिया है । इन सभी को सोनू मदद को तैयार हैं । सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन चुके हैं, लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे । नेता हों या अभिनेता, आज उनके जन्‍मदिन पर उन्‍हें ढेरों बधाईयां मिल रही हैं ।

Advertisement