14 पुरुषों के साथ पत्‍नी के थे अवैध संबंध, बिजनेसमैन पति ने सबको भेजा नोटिस, मांगे 100 करोड़

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से एक सनसनीखेज मामला आया है । यहां एक बिजनेसमैन ने अपनी बीवी के 14 ब्वॉयफ्रेंड को कानूनी नोटिस भेजा है ।

New Delhi, Jul 30: कोलकाता के एक बिजनेसमैन के पैरों तले से जमीन तब खिसक गई जब उसे पता चला कि उसकी पत्‍नी के 14 ब्वॉयफ्रेंड्स हैं । इस बात का जब उसे पता चला तो उसने सच्‍चाई जानने के लिए मामले की और जांच पड़ताल शुरू की । इस काम के लिए उसने अनोखा तरीका अपनाया और जब पूरा मसला सामने आया तो बड़ा कदम उठाकर सबको चौंका दिया ।

Advertisement

ड्राईवर के सहारे जासूसी
मीडिया रिपोर्ट्स में खबर के मुताबिक बिजनेसमैन ने अपने ड्राईवर को पत्‍नी की जासूसी के काम में लगाया । पति ने ड्राइवर से पत्‍नी से जुड़े हर उस शख्स की जासूसी करवाई जिस पर उसे शक हुआ । जब तक उसने पुख्ता सबूत नहीं जुटा लिए तब तक वो जासूसी कराता रहा । जब उसे पक्‍के सुबूत मिल गए तब उसने कानूनी कार्रवाई का सहारा लिया और पत्‍नी के सारे ब्‍वॉयफ्रेंड्स को शादी टूटने का कारण बताकर नोटिस भेज दिया ।

Advertisement

100 करोड़ रुपए की मांग
बिजनेसमैन ने सभी 14 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है, कानूनी नोटिस में बिजनेसमैन ने इन सभी से 100 करोड़ रुपये की मानहानि की मांग की है । उसने सभी को दो हफ्ते का समय मांगा है । बिजनेसमैन का आरोप है कि इन सभी की वजह से उसका वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया, उसकी सामाजिक प्रतिष्‍ठा को धक्‍का लगा है । पैसे ना भरने की सूरत में सख्‍त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है ।

Advertisement

नोटिस में ये लिखा है …
बिजनेसमैन शख्‍स ने नोटिस में लिखा है –  ‘मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय तरीके से आप मेरी पत्नी से मिलते-जुलते हैं। आप सभी जानते हैं कि मैं शादीशुदा हूं और महिला का पति हूं। आपकी वजह से ना केवल मेरी शादी बिखर गई है बल्कि मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हुई है। मानहानि के तौर पर आपको दो हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा वरना मुझे कानूनी कार्रवाई करने के लिए विवश होना पड़ेगा।’