पहली बार बेटे को हाथों में थामे नजर आये हार्दिक पंड्या, तस्वीर हो रही वायरल

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे को गोद में लेकर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है भगवान का आशीर्वाद।

New Delhi, Aug 01 : कोरोना की वजह से ज्यादातर खिलाड़ी इन दिनों अपने घर पर समय बिता रहे हैं, इस बीच टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पापा बन गये हैं, हाल ही में उन्होने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को दी, जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों समेत पैंस ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी, पिता बनने के बाद हार्दिक के पोस्ट का सिलसिला सोशल मीडिया पर थम नहीं रहा है, उन्होने पहले बेबी डायपर्स के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, तो अब अपने बेटे को गोद में लिये तस्वीर पोस्ट की है।

Advertisement

भगवान का आशीर्वाद
हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे को गोद में लेकर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा है भगवान का आशीर्वाद। आपको बता दें कि इसी साल 1 जनवरी को हार्दिक नताशा ने अपने सगाई का ऐलान किया था, दोनों दुबई छुट्टियां मनाने गये थे, जहां पर हार्दिक ने उन्हें सगाई के लिये प्रपोज किया और नताशा ने हामी भर दी।

Advertisement

सर्बियाई मूल की एक्ट्रेस
आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक सर्बियाई मूल की डांसर और एक्ट्रेस हैं, पिछले दिनों उन्होने प्रेग्नेंसी के दौरान भी कई तस्वीरें पोस्ट की थी, इसके साथ ही मंगेतर हार्दिक पंड्या के साथ फोटोशूट भी कराया था, जिसकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

Advertisement

क्रिकेट से दूर
अगर क्रिकेट की बात करें, तो हार्दिक पंड्या अभी तक टीम इंडिया के लिये 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 मैच खेल चुके हैं, हालांकि पिछले एक साल से वो मैदान से दूर हैं, पिछले साल वो चोटिल हो गये थे, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी, इस साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से वो वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोना की वजह से ये सीरीज रद्द हो गया, जिसके बाद माना जा रहा है कि आईपीएल से वो मैदान पर वापसी करेंगे।