अमर सिंह को याद कर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बिना शब्दों के कह दिया बहुत कुछ!

अमिताभ और अमर सिंह की दोस्ती फिर विवाद हमेशा से सुर्खियों में रहा है, एक समय था जब दोनों अकसर साथ नजर आते थे, लेकिन फिर दोनों के परिवारों के बीच ऐसी खटास आई कि वो कभी साथ नजर नहीं आये।

New Delhi, Aug 02 : राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शनिवार को सिंगापुर के एक अस्पताल में उन्होने आखिरी सांस ली, सोशल मीडिया पर अमर सिंह के निधन की खबर आने के बाद राजनीतिक और मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई, बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शोक जाहिर किया है, आपको बता दें कि एक दौर में अमर सिंह अमिताभ के बेहद करीब थे, महानायक उन्हें अपना छोटा भाई बताते थे।

Advertisement

सिर झुकाये हैं अमिताभ
दरअसल अमिताभ बच्चन ने कुछ देर पहले ही एक ट्वीट किया है, इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में महानायक सिर झुकाये दिख रहे हैं, खास बात ये है कि अमिताभ ने इस ट्वीट के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है, लेकिन बिन बोले अमिताभ बच्चन ने ये जाहिर करने की कोशिश की है, कि अमर सिंह के निधन की खबर सुनकर उनका दिल टूट गया है।

Advertisement

एक दौर में बेहद खास
मालूम हो कि अमिताभ और अमर सिंह की दोस्ती फिर विवाद हमेशा से सुर्खियों में रहा है, एक समय था जब दोनों अकसर साथ नजर आते थे, लेकिन फिर दोनों के परिवारों के बीच ऐसी खटास आई कि वो कभी साथ नजर नहीं आये, अमर सिंह इसकी वजह जया बच्चन को मानते थे, अमर सिंह अकसर इंटरव्यूज में बच्चन परिवार पर कई बातें कहकर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ते थे, लेकिन अमिताभ के परिवार की ओर से कभी कुछ नहीं कहा गया।

Advertisement

अमिताभ ने क्या कहा था
एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन से ये सवाल पूछा गया था कि अमर सिंह उनके और परिवार के बारे में अकसर कुछ कह देते हैं, इस पर महानायक ने कहा था कि अमर सिंह को मैं मित्र मानता हूं, उनकी बातों से आहत नहीं होता हूं, उन्हें नाराजगी का पूरा हक है, हमारे बीच कोई विवाद नहीं है, उनको पूरा अधिकार है कि वो हमारे बारे में जो चाहें कह सकते हैं।

बुरे वक्त में दिया था साथ
मालूम हो कि अमिताभ ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया था कि अगर अमर सिंह नहीं होते, तो मैं मुंबई की सड़क पर टैक्सी चला रहा होता, दरअसल अमिताभ की प्रोडक्शन कंपनी को बड़ा नुकसान हुआ था, उस मुश्किल समय में अमर सिंह ने ना सिर्फ उनकी आर्थिक मदद की, बल्कि दूसरों से भी पैसे लाकर दिये, ताकि वो इस संकट से उबर सके, इसी के बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी, अमिताभ के घर में अमर सिंह का एक कमरा था, जहां वो अकसर ठहरा करते थे। हालांकि जया बच्चन की वजह से ये दोस्ती टूट गई।