एक जैसे कैप्शन के साथ तेंदुलकर की बेटी और शुभमन गिल ने शेयर की तस्वीर, फैंस लगा रहे दिमाग!

पिछले साल टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी शुभमन गिल को ट्रोल किया था, दरअसल पिछले साल सारा ने शुभमन को नई गाड़ी खरीदने पर सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी थी।

New Delhi,Aug 02 : दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार किये जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं, दरअसल हाल ही में दोनों की तस्वीर वायरल हुई है। दोनों ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी-अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया है, लेकिन इसे इत्तेफाक ही कहेंगे, कि दोनों ने एक जैसा ही कैप्शन दिया है।

Advertisement

क्या लिखा है कैप्शन में
शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, आई स्पाई, एक जैसे कैप्शन के बाद फैंस ने अपना दिमाग लगाना शुरु कर दिया, एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछ भी लिया, कि क्या चक्कर है, जबकि एक ने लिखा मामला गड़बड़ है।

Advertisement

हार्दिक ने किया था ट्रोल
पिछले साल टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी शुभमन गिल को ट्रोल किया था, दरअसल पिछले साल सारा ने शुभमन को नई गाड़ी खरीदने पर सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी थी, जिस पर पंड्या ने शुभमन के मजे लेते हुए कहा था कि सारा की तरफ से मोस्ट वेलकम।

Advertisement

टीम इंडिया में एंट्री
आपको बता दें कि शुभमन गिल ने जूनियर क्रिकेट में खूब नाम कमाया है, वो अंडर 19 विश्वकप विजेता टीम के सदस्य रहे हैं, जिसके बाद उन्हें आईपीएल में मौका मिला, वहां भी उन्होने अपनी काबिलियत दिखाई, जिसके बाद उन्हें टीम इंडिया में भी मौका मिला है, उन्हें भारतीय टीम का भविष्य कहा जा रहा है।