ओवैसी ने राम मंदिर भूमि पूजन से पहले उगला जहर, बाबरी मस्जिद को लेकर कर दिया ऐसा ट्वीट

अयोध्या  में श्रीराम मंदिर भूमि पूजन में अब बस थोड़ा सा ही समय शेष है, उससे पहले औवैसी ने ट्वीट कर जहर उगला है ।

New Delhi, Aug 05: अयोध्‍या तैयार है, रामलला के भव्‍य मंदिर के निर्माण का कार्य आज से आरंभ हो जाएगा । इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट कर बाबरी मस्जिद को याद किया । ओवैसी ने भूमि पूजन से ठीक पहले इस ट्वीट के जरिए अपना विरोध जताया । ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी इंशा अल्लाह । सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही ओवैसी लगातार मंदिर के हक में आए फैसले को लेकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं । आज एक बार फिर उन्‍होने अपना विरोध दर्ज कराया है ।

Advertisement

बहुसंख्‍यकों को खुश करने का फैसला बताया था
सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मसले पर आए फैसले के बाद से ही असदुद्दीन ओवैसी इसे बहुसंख्यकों को खुश करने का फैसला बताते आए हैं । वो अदालत के आदेश के बाद से ही अलग- अलग मौकों पर अपनी नाराजगी जताते रहे हैं । ओवैसी ने ट्वीट में दो तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । ओवैसी के मुताबिक एक बार जहां पर मस्जिद तामीर हो जाती है, वो हमेशा मस्जिद ही रहती है । उन्‍होने ट्वीट में लिखा है – बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी इंशा अल्लाह ।

Advertisement

तारीख तय होने के बाद से सक्रिय हुए ओवैसी
दरअसल श्री अयोध्या तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जब से मंदिर निर्माण शुरू करने के लिए 5 अगस्त की तारीख तय की है, तब से असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं । वो लगातार मीडिया के अलग अलग तबकों से बातचीत कर रहे थे और लगातार अपील कर रहे थे कि पीएम मोदी इस कार्यक्रम में शामिल न हों ।

Advertisement

भारत एक सेकुलर देश
असद्दुदीन ओवैसी के मुताबिक भारत एक सेकुलर देश है, किसी भी धर्म निरपेक्ष देश में संवैधानिक पद पर बैठा कोई भी व्यक्ति किसी भी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकता । ओवैसी के मुताबिक ऐसा करने से देश का संविधान खतरे में पड़ जाएगा । हांलाकि ओवैसी की अपील पर मोदी सरकार ने कोई गौर नहीं किया । आज पीएम अयोध्‍या नगरी में हैं, और कुछ ही क्षणों में शुभ मुहूर्त पर चांदी की ईंट रखकर मंदिर का शिलान्‍यास करेंगे ।

Advertisement