‘पूजा मेरी बेटी ना होती तो उससे शादी कर लेता’, जानिए क्यों महेश भट्ट ने दिया था ये विवादित बयान

फोटोशूट को लेकर महेश भट्ट को जान से मारने की धमकियां भी मिलने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि आखिरकार महेश भट्ट…

New Delhi, Aug 07: सुशांत सिंह राजपूत मामले में महेश भट्ट की भूमिका भी संदिग्‍ध है, मुंबई पुलिस ने उनका भी बयान लिया है । महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ विवादित तस्‍वीरें भी इन दिनों खूब वायरल हो रही है । रिया के अलावा महेश भट्ट के हवाले से ये बात सबसे पहले सामने आई थी कि सुशांत डिप्रेशन के मरीज थे और दवा ले रहे थे । बहरहाल ये पहला मौका नहीं जब महेश विवादों में आए हों । उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई ऐसे विवाद में हैं, जिसके बाद उनकी साख दांव पर आ गई थी ।

Advertisement

बेटी पूजा भट्ट से शादी करने का विवादित बयान
महेश भट्ट ने कई सालों पहले अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी की इच्छा जताई थी, उनकी बेटी के साथ लिप टू लिप किस की तस्‍वीर मैगजीन के कवर पेज पर छपी थी । दरअसल महेश भट्ट ने उस जमाने की सुपरहिट फिल्‍मी मैगजीन के लिए अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ एक बोल्ड फोटो शूट किया था, इस फोटोशूट में वह पूजा को लिप टू लिप किस करते दिखे थे।

Advertisement

जमकर हुआ हंगामा
फोटो कवर पेज पर आई तो हंगामा मच गया। लोगों ने महेश भट्ट की जमकर आलोचना की और खूब बवाल काटा । मीडिया में भी ये मुद्दे खूब उछला । फोटोशूट को लेकर महेश भट्ट को जान से मारने की धमकियां भी मिलने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि आखिरकार महेश भट्ट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी, लेकिन इस पीसी से उनकी मुसीबत कम होने की बजाय औऱ बढ़ गई ।

Advertisement

डिप्रेशन हो गया था
उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट को लेकर विवाद और बढ़ गए । महेश भट्ट ने बाद में अपनी सफाई में कहा कि फोटोशूट के बाद जिस तरह से उनपर आरोप लगाए गए उससे वह डिप्रेशन में चले गए थे। इसी डिप्रेशन के कारण उन्होंने पूजा से शादी करने जैसा बयान दे दिया । इन दिनों महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती से नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में हैं ।