सोती हुई सपना चौधरी को भाई ने किया परेशान तो  डांसिंग क्वीन ने फ्लाइट में सिखाया सबक

हरियाणवी डांस क्‍वीन सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो गया है, सपना फ्लाइट में सोती नजर आ रही है, कि तभी …

New Delhi, Aug 07: सपना चौधरी का एक पर्सनल वीडियो खूब वायरल हो रहा है । इस वीडियो में वो अपने भाई के साथ हाथापाई करती नजर आ रही हैं । सपना चौधरी अपने डांस के कारण मशहूर हैं, बिग बॉस में आने के बाद उन्‍हें अब पूरा भारत जानता है । सपना देश भर में शोज करती हैं, हालांकि उनके प्रशंसक नॉर्थ इंडिया में लाखों की संख्‍या में हैं । सपना अपने परिवार से बहुत क्‍लोज हैं, खासतौर पर अपने भाई करण चौधरी से । दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

Advertisement

भाई के साथ हाथापाई
दरअसल सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें डांसिंग क्वीन अपने भाई से हाथापाई कर रही है । सपना का यह वीडियो उनके भाई करण चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है । वीडियो में सपना चौधरी के मूड उनके फैंस को भी पसंद आ रहे हैं ।

Advertisement

नींद में परेशान कर रहे थे
दरअसल सपना चौधरी का वीडियो फ्लाइट के दौरान का है, एक्‍ट्रेस इस वीडियो में सोती हुई नजर आ रही हैं, नींद में उनके भाई उन्हें परेशान करने लगते हैं । जिसके बाद एक्ट्रेस उनसे हाथापाई करनी शुरू कर देती हैं । आखिर में परेशान होकर सपना भाई को चीभ चिढ़ाने लगती हैं । वीडियो में सपना चौधरी का क्यूट अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है । ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । सपना के भाई ने ये वीडियो कुछ दिन पहले शेयर किया है ।

Advertisement

भाई-बहन की जबरदस्‍त बॉन्डिंग
आपको बता दें, सपना चौधरी और उनके भाई की बॉन्डिंग काफी अच्छी है ।  दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो में नजर आते हैं । करण का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनके और सपना के ढेरों वीडियो से भरा पड़ा है । सपना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वो अपने भाई से बहुत प्‍यार करती हैं । सपना के भाई उनके साथ लगभग हर ईवेंट पर साथ जाते हैं ।

https://www.instagram.com/p/CDCR6bEnQa9/