अभिषेक बच्चन ने भी दी कोरोना को मात, रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद किया ये ट्वीट

बच्‍चन परिवार से अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से मुक्ति मिल गई है, उनकी  फाइनल कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है । अभिषेक ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है ।

New Delhi, Aug 08: अभिषेक बच्चन के फैंस के लिए गुड न्‍यूज हे, उनकी लेटेस्ट कोरोना रिपोर्ट आ गई है । एक्‍टर ने इस गंभीर बीमारी को मात दे दी है । उन्‍होने ट्वीट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की । गौरतलब है कि पिछले महीने अमिताभ बच्‍चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अभिषेक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, उनके बाद उनकी पत्‍नी ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉथ्‍जटिव पाई गई थीं । इलाज के बाद ऐश्‍वर्या और आराध्‍या पिछले हफ्ते ही ठीक होकर घर चली गईं थी, अमिताभी को भी हाल ही में छुट्टी मिल गई थी, लेकिन अभिषेक का अभी तक नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा था ।

Advertisement

अभिषेक ने दी फैंस को राहत की खबर
अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा – ‘वचन  मतलब वचन, आज दोपहर में मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई. मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे मात दूंगा. मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने जो किया मैं उनका आभारी हूं. थैंक्यू.’

Advertisement

जुलाई महीना रहा भारी
जुलाई महीने की 11 तारीख को को अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे । उनके बाद घर के बाकी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे । जया बच्चन का भी कोरोना टेस्ट हुआ था लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई । कुछ दिनों पहले ही ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव थे अभिषेक बच्‍चन
कोरोना रिकवरी जर्नी में अभिषेक सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहे । अभिषेक ट्विटर के जरिए फैंस से जुड़े रहे, पल-पल की अपडेट देते रहे । पिछले दिनों एक ट्रोलर को भी उन्‍हें जमकर पलटवार किए थे, इसके अलावा जिन फैंस ने उनके लिए दुआएं मांगी उन्‍होने उनको भी बहुत धन्‍यवाद किया । फाइनली बच्‍चन परिवार अब कोरोना से मुक्‍त हो गया है ।