जब सबके सामने दीपिका पादुकोण को किस कर बैठे थे सिद्धार्थ माल्‍या, इन हरकतों के चलते हुआ था ब्रेकअप

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की ऐसी सेलेब हैं, जिनका नाम शादी से पहले एक नहीं कई के साथ जुड़े । उनमें एक सिद्धार्थ माल्‍या भी हैं । लेकिन इस अफेयर का अंत क्‍यों हुआ, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 08: दीपिका पादुकोण आज रणवीर सिंह के साथ हैप्‍पी मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रही हैं । दोनों की शादी को नवम्‍बर में दो साल हो जाएंगे । लेकिन शादी से पहले दीपिका का नाम कई सेलेब से जुड़े । सबसे ज्‍यादा चर्चा में रहा था उनका और किंगफिशर किंग विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या का अफेयर । दीपिका और सिद्धार्थ का अफेयर 2 साल तक चला, दोनों के बीच मुलकातों से लेकर प्‍यार का इजहार तक सब कुछ सार्वजनिक रूप से सबके सामने था, लेकिन फिर भी इस प्रेम कहानी का दि एंड हो गया । ब्रेकअप के पीछे सिद्धार्थ की हरकतों को कारण बताया गया ।

Advertisement

सिद्धार्थ माल्‍या के साथ 2 साल रहा रिलेशन
रणबीर कपूर से पहले दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ माल्‍या की गर्लफ्रेंड थीं । दोनों करीब 2 सालों तक एक दूसरे के साथ रहे । माल्‍या उस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आईपीएल टीम के मालिक थे, दीपिका पादुकोण उनके बेटे सिद्धार्थ माल्या के बेहद करीब आ चुकी थीं । वो प्राइवेट पार्टीज से लेकर सोशल इवेंट्स में भी सिद्धार्थ के साथ नजर आने लगी थीं ।

Advertisement

सिद्धार्थ ने सरेआम कर लिया था Kiss
साल 2011 में एक आईपीएल मैच के दौरान सिद्धार्थ माल्‍या ने दीपिका को भरे स्टेडियम में किस कर लिया था । इस किस को कैमरे ने कैद कर लिया और वीडियो-तस्‍वीरें जमकर वायरल हो गईं । दोनों के बीच सिजलिंग कैमिस्‍ट्री देख लगता था कि ये रिश्‍ता लंबा चलेगा । लेकिन फिा खबर आई कि दीपिका सिद्धार्थ से अलग हो गई हैं । मीडिया में आई खबर के मुताबिक दीपिका को सिद्धार्थ की छिछोरी हरकतें पसंद नहीं आईं । एक बार सिद्धार्थ माल्या दीपिका के साथ बेंगलुरु के ताज होटल गए । वहां उन्होंने दीपिका से कहा कि वो सारा बिल चुका दें । इस बात से दीपिका बहुत नाराज हो गई थीं । दीपिका ने अपनी डाइट कोक सिद्धार्थ की बियर में डाल दीं और वहां से निकल गईं।

Advertisement

दीपिका ने किया था खुलासा
दीपिका ने तब मीडिया से बात करते हुए बताया था कि – पहले उसने मुझे ऑटो से चलने के लिए फोर्स किया। इसके बाद जब मैंने उससे एक ‌ड्रेस दिलाने को कहा तो वो मुझे एक लोकल मार्केट में ले गया। उस मार्केट में सेल लगी हुई थी। वहां मैंने एक टॉप पसंद किया तो सिद्धार्थ दुकानदार से बारगेनिंग करने लगा। मुझे ये सब देखकर बहुत शर्म आई। इसके बाद जब हम ताज होटल गए तो उसने कहा कि मैं सारा बिल पे कर दूं। दीपिका ने कहा कि सिद्धार्थ की इन्हीं छिछोरी हरकतों के कारण उससे अलग होने के अलावा मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं रह गया था। जबकि इस ब्रकअप पर सिद्धार्थ मालया ने कहा था कि- ‘वह एक क्रेजी महिला है। मैंने उससे कहा था कि एक बार मेरे पिता सारा कर्ज खत्म कर दें और सरकार उन्हें छोड़ दे, इसके बाद मैं उसका सारा पैसा लौटा दूंगा। लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थी।’