उस रात दिशा सालियान की मौत से पहले क्या कुछ हुआ, करीबी दोस्त ने बताया, सूरज पंचोली भी आए सामने

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का संबंध उनकी एक्‍स मैनेजर दिशा सा‍लियान की खुदकुशी से जोड़ा जा रहा है, लेकिन उस रात क्‍या हुआ, पूरा सच अब करीबी दोस्‍त ने बताया है ।

New Delhi, Aug 08: सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान की मौत की खबर से परेशान थे, दिशा ने 9 जून को 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी । हालांकि दिशा की मौत के कई एंगल सोशल मीडिया पर खंगाले जा रहे हैं, सूरज पंचाली और उनके संबंधों को भी टटोला जा रहा है । लेकिन उस रात असल में क्‍या हुआ था । दिशा उस रात किनके साथ पार्टी कर रही है ।  घटना वाले दिन असल में क्या हुआ था, ये उनके करीबी दोस्त ने अब बताई हैं ।

Advertisement

कौन-कौन था मौजूद ?
दिशा सालियान के एक करीबी दोस्त ने घटना वाले दिन के बारे में विस्तार से बात की, बताया कि जिस समय दिशा ने खुदकुशी की उससे कुछ देर पहले वो पार्टी कर रहीं थी । घर पर उनके साथ उनके मंगेतर रोहन, हिमांशु और कॉलेज के दो दोस्त नील और दीप मौजूद थे । सभी उस रात पार्टी कर रहे थे और ड्रिंक कर रहे थे । लेकिन ड्रिंक करने के बाद दिशा काफी इमोशनल हो गई । वो बार-बार कह रही थीं कि कोई किसी की परवाह नहीं करता । दिशा के दोस्‍त के मुताबिक वो ड्रिंक करने के बाद अक्सर ऐसा किया करती थीं, इसलिए उन्‍हें इसमें कुछ भी अजीब नहीं लगा ।

Advertisement

दिशा दोस्‍तों से कर रही थी बात
दिशा के इस करीबी दोस्‍त ने आगे बताया कि घर में पार्टी तो चलती रही लेकिन रात 8 बजे दिशा ने अपने एक दूसरे दोस्त से लॉकडाउन के बाद क्या किया जाए, इस पर चर्चा की । इसके बाद उसने अपने यूके वाले दोस्त को फोन लगाया और लंबी बातचीत की । इसके बाद दिशा रोने लगीं । इस पर हिमांशु यानी कि दिशा के मंगेतर थोड़े नाराज हो गए, उन्होंने दिशा को रोने के लिए मना किया था । दिशा के दोस्त के मुताबिक इसके बाद वे अपने रूम में चली गईं और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया ।

Advertisement

दरवाजा तोड़कर गए अंदर
लेकिन जब दिशा ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो वो सभी दरवाजा तोड़ कर अंदर गए । लेकिन रूम में दिशा नहीं थी । जब हिमांशु और दीप ने नीचे देखा तो वे हैरान रह गए । इसके बाद सारे नीचे भागे लेकिन तब तक देर हो गई थी । करीबी दोस्‍त ने ये भी बताया कि दिशा की सांसें चल रहीं थी, लेकिन अस्‍पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया ।

सूरज पंचोली की पोस्‍ट
दिशा के मामले में सोशल मीडिया पर सूरज पंचोली का जबरदस्‍त ट्रायल चल रहा है, उन्‍हें इस मामले से कनेक्‍टेड बताया जा रहा है । आरोप ये है कि सूरज और दोस्‍त उस रात दिशा के साथ पार्टी में थे, उन्‍होने दिशा के साथ जबरदस्‍तीकी और जब दिशा आपे से बाहर हो गई तो उसे नीचे फेंक कर उसका मर्डर कर दिया गया । सोशल मीडिया की ये थ्‍योरी न्‍यूज चैनल्‍स में भी उठाई जा रही है । हालांकि अब इस पूरे मामले पर सूरज पंचोली ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर की है, उन्‍होने ये तक लिखा है कि उनके बारे में फैलाया जा रहा झूठ उन्‍हें सुसाइड करने पर मजबूर कर रहा है ।सूरज ने ये भी लिखा कि जो तस्‍वीर दिशा और उनकी बताई जा रही है, वो दिशा नहीं बल्कि उनकी एक दोस्‍त की है । सूरज ने कहा कि उनका दिशा को कोई संबंध नहीं है, और वो ये बात बार-बार कह रहे हैं । सूरज ने अपील की, और लिखा है – फेक खबरें चलाना बंद कर दें ।

https://www.instagram.com/p/CDg_XGpAKCt/