लगातार FLOP फिल्में देने के बाद भी रिया चक्रवर्ती ने कैसे बना ली करोड़ों की प्रॉपर्टी?

फिल्म ‘जलेबी’, इस फिल्‍म के बाद वो पर्दे पर कहीं नज़र नहीं आई । हर फिल्म के लिए उन्‍हें 25 लाख रुपये के आस-पास की फीस मिलती थी..

New Delhi, Aug 10: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों सुर्खियों में है, बिहार पुलिस से लेकर सुशांत के परिवार तक, रिया को हर तरफ से घेर रहे हैं । आरोप लगा रहे हैं कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत का इसतेमाल किया । उनके पैसों को हड़पने के लिए प्‍यार का झूठा खेल खेला गया । जब सुशांत बहुत ज्‍यादा परेशान हो गए, तो वो उन्‍हें अकेला छोड़कर चली गईं । आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती पिछले 1 साल से लिवइन में रह रहे थे । इस जनवरी में ही रिया ने सुशांत और अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रिश्‍ते को ऑफीशियल हकिया था ।

Advertisement

कौन हैं रिया चक्रबर्ती ?
सुशांत केस की जांच अब सीबीआई कर रही है, जांच के घेरे में रिया चक्रबर्ती का नंबर सबसे पहला है । आखिर कौन हैं ये रिया चक्रबर्ती, कब से इंडस्‍ट्री में हैं, कैसे करियर शुरू हुआ, आइए सब जानते हैं । रिया चक्रबर्ती की स्कूलिंग अंबाला कैंट के आर्मी पब्लिक स्कूल से हुई है, बंगाली मूल की रिया के पिता आर्मी में डॉक्टर हैं और मां हाउसवाइफ । रिया का करियर MTV के रियलिटी शो ‘टीन दीवा’ से शुरू हुआ था । इस शो के बाद रिया ने वीजे बनकर ‘कॉलेज बीट’ और ‘एमटीवी गॉन इन 60 सेकंड्स’ जैसे शो भी होस्ट किए थे ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस बनने के लिए मुंबई आ गईं रिया
रिया होस्टिंग के साथ-साथ इंजीनियरिंग की पढ़ाई भी कर रही थीं । लेकिन वो बनना चाहती थीं एक एक्ट्रेस । अपने सपने को पूरा करने के लिए rhea sushantरिया चक्रवर्ती ने मुंबई का रुख किया । उन्‍होने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में तेलुगू फिल्म ‘तुनेगा तुनेगा’ से की । फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही । साल 2013 में रिया ने बॉलीवुड फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया । लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप ही रही ।

Advertisement

एक के बाद एक फ्लॉप हुईं फिल्‍में
रिया ने इसके बाद फिल्म ‘सोनाली केबल’ में काम किया, ये भी नहीं चली । इसके बाद उन्‍हें अगले 3 साल तक कोई काम नहीं मिला । रिया ने कुछ विज्ञापनों में काम भी किया है । इसके बाद कुछ अन्‍य फिल्‍में कीं, लेकिन सब फ्लॉप । फिर आई फिल्म ‘जलेबी’, इस फिल्‍म के बाद वो पर्दे पर कहीं नज़र नहीं आई । हर फिल्म के लिए उन्‍हें 25 लाख रुपये के आस-पास की फीस मिलती थी, किसी ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए उन्हें सिर्फ 3 से 5 लाख रुपए की फीस दी जाती थी । उनकी सालाना कमाई 10 से 15 लाख रुपए बताई जाती है ।

करोड़ों की प्रॉपर्टी कैसे बनाई
लेकिन अब सवाल यही है कि, फ्लॉप पर फ्लॉप देने के बाद भी उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है । रिया ने ये प्रॉपर्टी कैसे जोड़ी, इस पूरे मामले की ED Rheaईडी जांच कर रही है । दरअसल रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के 15 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का भी आरोप है । इसके अलावा वो उनके क्रेडिट कार्ड भी इसतेमाल करती थीं, सुशांत के फाइनेंशियल मैटर भी रिया और उसका परिवार ही देखता था ।