युजवेन्‍द्र चहल की होने वाली दुल्‍हन हैं फेमस यूट्यूबर, खूबसूरती देखते रह जाएंगे

लॉकडाउन में एक और सरप्राइज मिला है, किक्रेटर युजवेन्‍द्र चहल ने सगाई कर ली है । लेकिन ये धनश्री वर्मा कोई आम लड़की नहीं है, पूरी जानकारी आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 10: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार को सगाई की तस्‍वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया । युजवेन्‍द्र की होने वालीं दुल्‍हन कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक फेमस यूट्यूबर हैं । नाम है धन श्री वर्मा, जो कि पेशे से कोरियोग्राफर हैं । उनका एक यूट्यूब चैनल है, जिस पर वो अपने पर डांस वीडियो अपलोड करती हैं । धनश्री नाम के चैनल पर अभी 1.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं ।

Advertisement

खुद की डांस कंपनी
धनश्री एक बेहतरी डांसर और कोरियोग्राफर हैं। वह अपनी खु़द की डांस कंपनी धनश्री वर्मा कंपनी चलाती हैं। देखने में बला की खूबसूरत धनश्री ने अपनी सगाई की तस्‍वीरें शेयर की थीं । फैंस इन तस्‍वीरों को देखकर हैरान रह गए थे । दरअसल चहल के बर्थ डे की दिन, धनश्री ने एक वीडियो शेयर किया था। बस इसी के बाद से दोनों के रिश्ते की चर्चा चल रही थी । फैंस बहुत कुछ पूछना चाहते थे लेकिन उन्‍हें मिला ऐसा सरप्राइज ।

Advertisement

डांस की शौकीन
धनश्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी 5 लाख से अधिक फॉलोवर्स मौजूद हैं । गौरतलब है कि युजवेन्‍द्र भी डांस के शौकीन है, टिकटॉक पर वो बेहद फेमस थे । एक से बढ़कर एक डांस वीडियो युजवेन्‍द्र ने अपने अकाउंट पर शेयर किए थे । और अब उनकी होने वाली दुल्‍हन तो खुद एक बेहतरीन डांसर हैं ।

Advertisement

रोका सेरेमनी के बाद एयरपोर्ट पर आए नजर
युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा का एक वीडियो मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है । दरअसल यूएई में सितंबर से शुरू हो रही आईपीएल लीग के लिए धनश्री, चहल को मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने आई थीं । इस साल का आईपीएल टूर्नामेंट यूएई में खेला जाएगा । 19 सितंबर से शुरू हो रही इस इंडियन प्रीमियर लीग में चहल, विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम का हिस्सा हैं।

View this post on Instagram

click them at the airport today #Monday #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on