अंकिता लोखंडे के घर आए दो छोटे से मेहमान, फोटो की शेयर, फैंस दे रहे बधाई

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से दुखी चल रहीं अंकिता लोखंडे की जिंदगी में दो नन्‍हीं खुशियां आई हैं । आगे जानें पूरी खबर ।

New Delhi, Aug 11: सुशांत सिंह राजपूत की अचनक मौत ने उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता को अंदर तक तोड़ दिया था । अंकिता लंबे समय तक इस गम से उबर नहीं पाईं । लेकिन अब उनके चेहरे पर खुशी लौट आई है । अंकिता की मुस्‍कुराहट लौट आई है । दरअसल इस खुशी की वजह उनके घर आए दो नन्‍हें मेहमान हैं । एक्‍ट्रेस ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक बेहतरीन तस्‍वीर शेयर की है ।

Advertisement

अंकिता ने शेयर की तस्‍वीर
बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी मुस्‍कुराते हुए एक तस्‍वीर शेयर की है, लेकिन उनकी हंसी- खुशी का राज तो कुछ और ही है । जी हां, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो बच्चों के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। बच्‍चे नवजात हैं, और अंकिता ने दोनों को एक साथ गोद में उठाया हुआ है ।

Advertisement

बेहद खुश हैं अंकिता
तस्‍वीर में अंकिता की खुशी साफ देखी जा सकती है । वो बेहद खुश नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ ही अंकिता ने बताया है कि उनके घर में दो नए मेंबर आए हैं, जिनके नाम अबीर और अबीरा है। हालांकि, अंकिता ने ये नहीं बताया कि कि यह बच्चे किसके हैं । तस्‍वीर में वह ट्विन्स बच्चों को हाथों से पकड़े हुए दिख रही हैं। अंकिता लोखंडे को सेलेब्स भी बधाइयां दे रहे हैं।

Advertisement

कौन हैं ये बच्‍चे ?
अंकिता लोखंडे ने तस्‍वीरों पर जितने प्‍यार से कैप्‍शन दिया है उससे अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है लेकिन कुछ श्‍योर नहीं कहा जा सकता है, हो सकता है कि अंकिता के घर में उनके किसी रिश्‍तेदार के ये बच्‍चे हों या फिर खुद अंकिता ने सरोगेसी या किसी और माध्‍यम से ट्विन्‍स को गोद लिया हो । बहरहाल अंकिता अब बहुत खुश हैं । सुशांत के जाने का गम उनकी जिंदगी से अब ये बच्‍चे कुछ हद तक जरूर दूर कर देंगे । इससे पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की मां की फोटो शेयर की थी । फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, विश्वास है आप दोनों साथ हैं ।