मां नरगिस-पत्‍नी रिचा को कैंसर के कारण खो चुके हैं संजय दत्‍त, अब खुद चपेट में, युवराज ने किया ट्वीट

सुजय दत्‍त को कैंसर की खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है, इस बीमारी से जंग जीत चुके युवराज सिंह ने अपने फेवरेट एक्‍टर के लिए ट्वीट किया है ।

New Delhi, Aug 12: संजय दत्‍त कैंसर की चपेट में आ गए हैं, दो दिन पहले ही वो अस्‍पताल में भर्ती हुए थे । उन्‍हें सांस लेने में दिक्‍कत हो रही थी । परिवार की तरफ से बयान आया था कि ये एक रेगुलर चेकअप है, संजय जल्‍द ही घर लौट आएंगे, लेकिन मंगलवार देर शाम आई इस खबर ने फैंस को परेशान कर दिया । संजय दत्‍त कैंसर से पीडि़त बताए गए हैं, हालांकि इस बारे में अभी बहुत अधिक जानकारी सामने नहीं आई है ।

Advertisement

संजय दत्‍त की ओर से ट्वीट
संजय दत्‍त ने अपने ट्विटर अकाउंट से फैंस के लिए एक संदेश छोड़ा है । इसमें लिखा है – हाई दोस्‍तों, अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा हूं, कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए । मेरा परिवार और दोस्‍त मेरे साथ हैं । मैं अपने शुभचिंतकों से निवेदन करता हूं कि वो किसी भी तरह की खबरों से बिलकुल भी परेशान ना हों । आपके प्‍यार और दुआरों के सहारे मैं जल्‍द ठीक होकर वापस लौट आऊंगा ।

Advertisement

युवराज ने किया ट्वीट
संजय दत्‍त को कैंसर की खबर लगते ही सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल गई । दोसत, शुभचितंक सभी उनके लिए दुआएं मांगने लगे । वहीं कैंसर को हरा चुके क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी ट्वीट किया, उन्‍होने संजय दत्‍त को फाइटर बताते हुए ट्वीट किया – “संजय दत्त आप हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे। मुझे पता है कि इससे दर्द होता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे। मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” गौरतलब है कि युवराज को वर्ल्ड कप 2011 के दौरान कैंसर हुआ था, जिसको उन्होंने मात दी थी।

Advertisement

मां नरगिस और पत्‍नी रिचा को भी था कैंसर
संजय दत्‍त की मां नरगिस दत्‍त की मौत भी कैंसर के ही कारण हुई थी, उनकी पत्‍नी रिचा शर्मा भी कम उम्र में ही इस बीमारी की चपेट में आ गईं थी । संजय की बेटी की उम्र तब बहुत कम थी, जब रिचा उन्‍हें छोड़कर चलीं गईं । और अब संजय दत्‍त खुद इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ चुके हैं । संजय दत्‍त की बीमारी को लेकर अभी अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है । लेकिन सोशल मीडिया पर एक्‍टर के लिए ढेर सारी दुआएं भेजी जाने लगी हैं ।