सैफ-करीना के सेकंड बेबी अनाउंसमेंट के बाद करण जौहर पर मीम्‍स की बहार, जानें वजह

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से करण जौहर सोशल मीडिया से गायब हैं, लेकिन एक बार फिर वो चर्चा में हैं । हालांकि इस बार कारण कुछ और है  ।

New Delhi, Aug 13: सैफ – करीना के घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है, जी हां तैमूर के सिबलिंग के लिए पैरेंट एक्‍साइटेड हैं । लेकिन ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर करण जौहर के मीम्‍स वायरल हो रहे हैं । वजह जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे । वेल ये सब जानते हैं कि करीना करण की क्‍लोजेस्‍ट फ्रेंड हैं, और अब जब उनके घर कोई मेहमान आने वाला है तो इसकी खुशी करण को होनी ही है । लेकिन सोशल मीडिया पर करण की खुशी का जो कारण है, वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे ।

Advertisement

करण जौहर पर बन रहे हैं मीम्‍स
दरअसल करीना कपूर खान के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर के साथ ही सोशल मीडिया पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई है । ये तो सब जानते हैं कि करण को बॉलीवुड नेपोटिजम का सरदार कहा जाता है, क्‍योंकि स्‍टार किड्स को लॉन्‍च करने की जिम्‍मेदारी जो उन पर है । अब ऐसे में करीना के घर एक और बच्‍चे के आने की खबर के बाद करण जौहर सोशल मीडिया में निशाने पर है ।

Advertisement

मजेदार मीम्‍स
ट्रोलर्स ने करण जौहर के साथ तैमूर पर भी ढेरों मीम्‍स बनाए हैं । इस वक्‍त करण जौहर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं । करण को लोग सजेस्‍ट कर रहे हैं कि अब वो 2042 की तैयारी में जुट गए हैं, कैसे बेबो यानी करीना के दूसरे बेबी को लॉन्‍च करेंगे । इसके अलावा भी कई फनी मीम्‍स वायरल हो रहे हैं ।

Advertisement

करीना को मिल रही हैं बधाईयां
उधर सैफ और करीना कपूर खान को दोबारा पैरेंट बनने की खुशी में ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं । सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान, सोनम कपूर, रिया कपूर, रिद्धिमा कपूर समेत कई सेलिब्रिटीज ने उन्‍हें विश किया है । करीना कपूर खान ने साल 2016 में तैमूर अली खान को जन्म दिया था । तैमूर के जन्म के बाद से ही वह मीडिया के चहेते स्टार किड बन गए थे ।  सोशल मीडिया पर तैमूर के कई फैन अकाउंट अब भी चलते हैं ।