अमित शाह हुए AIIMS में भर्ती, दो दिन पहले ही कोरोना नेगेटिव आई थी रिपोर्ट, क्‍या हुआ है जानें

गृह मंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती हो गए हैं, 2 दिन पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी । लेकिन आज उन्‍हें क्‍यों अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा है आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 18: गृह मंत्री अमित शाह बीते दिनों कोरोना से ठीक होकर लौटे थे । लेकिन आज खबर आ रही है कि उन्‍हें एक बार फिर दिल्‍ली के  अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है । एम्स सूत्रों की ओर से बताया गया है कि शाह को सोमवार-मंगलवार की रात रात हल्का बुखार हो गया था । जिस वजह से उन्‍हें एम्स में भर्ती कराया गया है । एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की लीडरशिप में डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है ।

Advertisement

कोराना संक्रमित हो गए थे अमित शाह
गौरतलब है कि अमित शाह बीते दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे । जिसके बाद उनका इलाज चला । हाल ही में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, तब से गृह मंत्री होम आइसोलेशन में थे । AIIMS मीडिया और प्रोटोकॉल डिविजन की चेयरपर्सन डॉक्टर प्रोफेसर आरती विज ने एक प्रेस रिलीज के जरिए उनकी मेडिकल रिपोर्ट बताई थी ।

Advertisement

अमित शाह ठीक हो गए थे ..
प्रेस रिलीज में बताया गया – ‘बीते 3-4 दिनों से अमित शाह को शरीर दर्द और थकान की शिकायत थी. वह कोविड-19 की जांच में निगेटिव पाए गए थे. उन्हें एम्स के पोस्ट कोविड केयर में भर्ती कराया गया है. वह ठीक हैं और अस्पताल से अपना काम कर रहे हैं.’ आपको बता दें कोविड-19 का अ्रीटमेंट करा रहे केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने शुक्रवार को जानकारी दी थी कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है । उन्‍होने ये भी कहा था कि डॉक्टरों की सलाह पर वह अगले कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे ।

Advertisement

ट्वीट कर दी जानकारी
अमित शाह ने ट्वीट किया था, उन्‍होने लिखा ‘आज मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं. इस समय जिन amit-shah-1लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मुझे और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. डॉक्टरों की सलाह पर मैं अभी कुछ और दिनों तक घर में पृथक-वास में रहूंगा.’ अमित शाह ने दो अगस्त को ट्विटर पर बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं ।