रेडियो जॉकी ने पूछा ऐसा सवाल, अर्जुन कपूर ने पहले खींच कर मारा थप्‍पड़ फिर तोड़ा कैमरा, Video Viral

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में अर्जुन एक शख्‍स को थप्‍पड़ मारते नजर आ रहे हैं ।

New Delhi, Aug 18: सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । Video में अर्जुन कपूर रेडियो जॉकी के एक सवाल पर जबरदस्‍त तरीके से भड़के हुए नजर आ रहे हें । इतना ही नहीं गरमा-गरमी में अर्जुन ने उसे चांटा तक जड़ देते हैं और उसके बाद कैमरा भी तोड़ देते हैं । ये वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में है, तेजी से वायरल हो रहा है । क्‍या है इसका सच, चलिए बताते हैं आपको ।

Advertisement

अर्जुन कपूर का वीडियो वायरल
मलाइका अरोड़ा से रिलेशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्‍टर अर्जुन कपूर का यह पुराना वीडियो है, जो इंटनरेट पर खूब वायरल हो रहा है । वीडियो में आर जे अर्जुन से पूछता है, “अर्जुन क्या कैरेक्टर, वैरेक्टर मार्केट में खत्म हो गए हैं क्या, जो लड़की वाले कैरेक्टर कर रहा है आजकल.” आर जे की यह बात सुनकर अर्जुन भड़क जाते हैं और वह शख्स को जोरदार तमाचा जड़ देते हैं.

Advertisement

अर्जुन को आया गुस्‍सा
वीडियो में अर्जुन कपूर गुस्से में कहने लगते हैं, “ये क्या सवाल है, कैमरा बंद कर, बंद करो कैमरा.” वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर इतना भड़क जाते हैं कि वह कैमरा भी तोड़ देते हैं । वीडियो को ‘इन बॉलीवुड’ के इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है । अर्जुन कपूर के इस वीडियो को देखकर फैन्स भी हैरान हैं।  लोग एक्टर के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

Advertisement

अर्जुन कपूर और मलाइका
Work फ्रंट की बात करें, तो एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे । फिल्म में एक्टर के साथ संजय दत्त और कृति सेनन भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए थे । इसके अलारवा अर्जुन इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं । लॉकडाउन में दोनों के एक साथ रहने की खबरें भी सामने आईं थी । ये कपल शादी कब कर रहा है, ये फैंस का सबसे बड़ा सवाल है । हालांकि इसे लेकर दोनों ही कुछ भी कहने से बच रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/CEBWu47BoOu/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again