बिहार डीजीपी का बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं कि नीतीश कुमार पर टिप्पणी करे

गुप्तेश्वर पांडे ने ये भी कहा कि हम लोगों पर आरोप लगाये गये, जबकि हम लोग सही थे, बिहार सीएम नीतीश कुमार पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर उन्होने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर कमेंट करने की रिया की औकात नहीं थी।

New Delhi, Aug 19 : सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है, इस केस को लेकर सर्वोच्च न्यायालय ने सीबीआई को मामले की जांच सौंप दी है, सुशांत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जज ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि इस केस में बिहार सरकार सफाई देने में सक्षम हैं, इस केस में मुंबई पुलिस को सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करना होगा।

Advertisement

न्याय की जीत
सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि ये न्याय की जीत है, मैं न्यायमूर्ति को प्रणाम करता हूं, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि मामले में मुंबई पुलिस के रवैये को पूरे देश ने देखा है, सर्वोच्च न्यायालय ने जो फैसला दिया है, उसने 130 करोड़ जनता के दिल में न्याय व्यवस्था के प्रति आस्था को और प्रगाढ किया है।

Advertisement

न्यायधीश भगवान का रुप
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट का फैसला सर्वमान्य होगा, आज तक मैंने सुना था कि न्यायधीश भगवान का रुप होते हैं, आज मैंने देख भी लिया, मैं न्यायधीश की सैल्यूट नहीं बल्कि इस फैसले के लिये शाष्टांग प्रणाम करता हूं। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने जिस तरह से क्वारंटीन किया था, वो गलत था, इस फैसला से देशवासियों के मन में सर्वोच्च न्यायालय ने लोकतंत्र के प्रति आस्था मजबूत किया है।

Advertisement

रिया पर टिप्पणी
गुप्तेश्वर पांडे ने ये भी कहा कि हम लोगों पर आरोप लगाये गये, जबकि हम लोग सही थे, बिहार सीएम नीतीश कुमार पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर उन्होने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पर कमेंट करने की रिया की औकात नहीं थी, उनके इस बयान पर राजनीतिक पारा ऊपर चढ सकता है।