सुशांत को मिलकर रहेगा न्‍याय, CBI जांच को मंजूरी, अंकिता-कंगना-अक्षय कुमार का आया जोरदार ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत मामले में करोड़ों फैन्‍स की जीत हुई है, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है ।

New Delhi, Aug 19: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्‍य अब जल्‍द सबके सामने होगा । इस केस की जांच अब सीबीआई करेगी । सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार इस बात पर चर्चा थी कि वो ना ही एक डिप्रेस्‍ड इंसान थे और ना ही जिंदगी से हताश, वो सुसाइड जैसा कदम नहीं उठा सकते थे । फैंस, परिवार और दोस्‍तों को मंबई पुलिस की थ्‍योरी पर बिलकुल भी यकीन नहीं था । जिसके चलते सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक बड़ी मुहिम शुरू हुई, अोर आज उसमें बड़ी सफलता मिल गई है ।

Advertisement

अंकिता लोखंडे और बहन श्‍वेता के रिएक्‍शन
सीबीआई जांच को मंजूरी मिलते ही सोशल मीडिया पर खुशी की लहर दौड़ गई । खास तौर पर सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति, जिन्‍होने ये मुहिम शुरू की थी उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा । श्‍वेता ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट कर इसे सुशांत के लिए न्‍याय की लड़ाई में पहला कदम बताया । वहीं अंकिता लोखंडे, जो सुशांत के साथ पूरे 6 साल तक रिलेशनशिप में रहीं थीं उन्‍होने भी कानून की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्‍वागत किया ।

Advertisement

कंगना रनौत, अक्षय कुमार के ट्वीट
सुशांत मामले में शुरू से ही सक्रिय कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर इसे मानवता की बड़ी जीत बताया है । कंगना रनौत, सुशांत की मौत को लेकर शुरुआत में किए जा रहे तमाम दावों से अलग अपना मत रख रहीं थीं । कंगना ने ट्वीट कर फैंस को भी बधाई दी है । वहीं मामले में आज अक्षय कुमार की ओर से भी ट्वीट आया है । अक्षय कुमार ने सुशांत केस की सीबीआई जांच को मंजूरी मिलने पर खुशी जताते हुए प्रार्थना की है  ।उन्‍होने ट्वीट के साथ अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर भी रिएक्‍ट किया है ।

Advertisement

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी और वकील ईशकरण के ट्वीट
वहीं सोशल मीडिया से शुरू हुए इस आंदोलन को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाने वालों में सबसे बड़ा नाम वरिष्‍ठ नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी का है । स्‍वामी ने पिछले कुछ दिनों से इस केस पर जी जान से काम किया है, उन्‍होने तथ्‍यों और सबूतों के साथ इस केस की जांच सीबीआई से कराने की पैरवी की थी । आज फैसला आने के बाद स्‍वामी ने ट्वीट किया । वहीं वकील ईशकरण भंडारी जो इस मुहिम में दिन रात एक्टिव हैं उन्‍होने कहा कि सुशांत मामले में जो वादा किया गया था उसे पूरा किया गया है । अब सच सामने आकर रहेगा ।