दिशा सालियान-सुशांत की Whatsapp चैट हुई वायरल, मौत से पहले इस मुद्दे पर कर रहे थे दोनों बात

सुशांत सिंह राजपूत से पहले उनकी एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान ने खुदकुशी कर ली थी, दोनों मामलों को जोड़कर देखा जा रहा है । अब दोनों के बीच मौत से पहले की बातचीत सामने आई है ।

New Delhi, Aug 19: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए, उनसे पहले 8 जून का उनकी एक्‍स मैनेजर दिशा सालियान की खुदकुशी की खबर आई थी । सुशांत की डेथ मिस्‍ट्री को दिशा सालियान से भी लगातार जोड़ा जा रहा है, सोशल मीडिया पर दिशा सालियान की मौत के मामले में अभिनेता सूरज पंचोली का नाम भी जोड़ा गया। कई यूजर्स का आरोप था कि सुशांत और दिशा की मौत में आपस में लिंक है। लेकिन दिशा सालियान का सुशांत से असल में कनेक्‍शन अब सामने आया है ।

Advertisement

सुशांत का पीएआर देख रहीं थी दिशा
दिशा सालियान को सुशांत की एक्‍स मैनेजर बताया जा रहा था, लेकिन अब इस केस में नया मोउ़ आ गया है । नई रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह और दिशा सलियन दोनों ही अप्रैल के महीने से टच में थे, और दोनों के बीच काम के सिलसिले में कई बार बात हुई थी । दोनों की चैट से साफ पता चल रहा है कि दिशा सालियान एक्टर का पीआर मैनेज कर रही थीं।

Advertisement

बड़े प्रोजेक्‍ट को लेकर हुई थी बात
सुशांत और दिशा के बीच अप्रैल महीने में वॉट्सएप पर जो बात हुई थी उसका कुछ हिस्‍सा सामने आ गया है । इस चैट के मुताबिक दिशा, सुशांत से कई बड़े प्रोजेक्ट पर बात कर रही थीं । सुशांत की चैट से ये भी साफ है कि उनके पास कई टीवी कमर्शियल्स के ऑफर आ रहे थे । जिनमें से कुछ के लिए सुशांत ने दिशा से बात करने के लिए भी कहा था और कुछ के ऑफर्स उन्होंने ठुकरा दिए थे।

Advertisement

प्रोफेशनल चैट
दिशा और सुशांत के ये वॉट्सऐप चैट 2,7,9 और 11 अप्रैल को हुई थी । सुशांत और दिशा के बीच चैट पर हुई ये बातें बेहद प्रोफेशनल लग रही हैं । दिशा की इस चैट में वो एक्टर को एक तेल का एड करने के लिए कह रही थी, जिसके लिए 60 लाख रुपए कोट करने के लिए कह रहीं थीं । चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।  आपको बता दें दिशा सालियान ने आठ जून को कथित तौर पर एक बिल्डिंग से खुदकर खुदकुशी कर ली थी । और उनके निधन के एक हफ्ते बाद सुशांत सिंह राजपूत का शव भी उनके घर में मिला था।