रिया चक्रवर्ती का महेश भट्ट के साथ वीडियो वायरल, एक्ट्रेस ने तब प्यार को लेकर कही थी ऐसी बात

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । वीडियो किसी फिल्‍म के प्रमोशन का है और एक्ट्रेस अपने लव को लेकर विचार व्‍यक्‍त कर रही हैं ।

New Delhi, Aug 19: सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब जांच सीबीआई को सौंप दी गई है, सीबीआई ने सबसे पहले जिन लोगों को आरोपी बनाया था उनमें मुख्‍य नाम रिया चक्रवर्ती का ही है, इसके अलावा अन्‍य आरोपियों में उनके परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के नाम शामिल हैं । इन खबरों के बीच सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो उनकी फिल्म जलेबी के प्रमोशन के दौरान का है । वीडियो में उनके साथ महेश भट्ट भी हैं ।

Advertisement

प्‍यार को लेकर ये सोचती हैं रिया
गुड टाइम्स चैनल से बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि फिल्म जलेबी को करने के बाद कैसे प्यार को लेकर उनकी सोच बदल गई है । रिया ने कहा –  पहले मैं वही सोची थी जैसे बाकी सब सोचते हैं जैसे डेट पर जाना, रोमांटिक चीजें करना, ये और वो। इसके बाद लास्ट में जब इन सब चीजों से भर जाए तो 1 या 1.5 साल साल के बाद ऐसा समय आता है जब आपका इन सबसे मन भर जाता है और फिर आप एक दूसरे को मारना चाहते हैं या एक दूसरे को बदलना चाहते हैं।

Advertisement

बदल गई है सोच
रिया आगे कहती हैं, लेकिन अब मुझे लगता है कि चीजें अलग हैं। अब प्यार को लेकर मेरी सोच बदल गई है। अब प्यार को लेकर मेरी सोच और गहरी हो गई है और रियल फीलिंग है और इसका यही मतलब है कि मैं पूरी लाइफ सिंगल रहने वाली हूं। इस पूरे वीडियो के दौरान महेश भट्ट उनका हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं । जिसे लेकर उन्‍हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है ।

Advertisement

ट्रोलर्स के निशाने पर महेश और रिया
वीडियो में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के हाथों में हाथ डालकर खड़े नजर आ रहे हैं, वहीं उन्‍होने रिया के कंधों पर ऐसे सिर रखा हुआ है, जैसे वो अभी गिर जाएंगे । सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो में दोनों को देखकर सवाल उठा रहे हैं । महेश भट्ट को लेकर कहा जा रहा है, कि इन्‍हें पता नहीं है कैमरे के सामने कैसे रहा जाता है । ये रिया पर ऐसे झूल रहे हैं जैसे अभी गिरने वाले हों । वहीं रिया को लेकर भी उंगली उठाई जा रही है, उनको लेकर कमेंट लिखा जा रहा है कि रिया को महेश भट्ट की इन हरकतों से कोई दिक्‍कत नहीं हो रही है । कई ने लिखा है कि रिया को अब जीवनभर सिंगल ही रहना होगा ।

https://www.instagram.com/p/CD1EcRDB5Fr/?utm_source=ig_embed