सुशांत को बहुत चाहती थीं सारा अली खान, फिर इस वजह से तोड़ा रिश्‍ता, सुशांत के दोस्‍त का खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं, अब सारा अली खान और उनके रिश्‍ते की परतें खुलने लगी हैं । उनके दोस्‍त ने बहुत बड़ी बात कही है ।

New Delhi, Aug 20: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उन्‍हें लेकर कई बातें सामने आ रही हैं, कुछ ऐसी बातें भी जिन्‍हें इग्‍नोर किया गया, अफवह समझा गया । सुशांत की पर्सनल लाइफ जमकर चर्चा में रही, वो जब इंडस्‍ट्री में आए तो अंकिता उनकी गर्लफ्रेंड थीं । लेकिन ये रिश्‍ता सुशांत के बॉलीवुड डेब्‍यू के बाद कमजोर पड़ता गया । दोनों अलग हो गए, इसके बाद उनकी जिंदगी में एक के बाद कई लोग आए । इनमें कई एक्‍ट्रेसेज के नाम शामिल थे, लेकिन सुशांत और सारा के अफेयर की खबरें अफवाह नहीं थी, ऐसा उनके दोस्‍त – एक्‍स फ्लैटमैट ने खुलासा किया है ।

Advertisement

सुशांत और सारा एक दूसरे को प्‍यार करते थे
सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने इंस्‍टाग्राम पर बड़ा खुलासा किया है । सैमुअल के मुताबिक फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी ऑन स्क्रीन होने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी चल रही थी । हालांकि इस दौरान दोनों के डे‍ट करने की अफवाहें थीं लेकिन इस पर ज्‍यादा ध्‍यान नहीं दिया गया । फिल्‍म प्रमोशन के लिए अकसर ऐसी खबरें बनाई जाती हैं, लेकिन दोस्‍त के खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है, और सोचने पर मजबूर कर दिया है ।

Advertisement

सैमुअल की पोस्‍ट
सुशांत सिंह राजपूत  के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप ने लिखा है – ‘मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे. दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘सारा को सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था. चाहे वह परिवार हो, दोस्त हो यहां तक ​​कि कर्मचारी तक. मुझे हैरानी है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला बॉलीवुड माफिया के किसी भी दबाव के कारण लिया गया था.’

Advertisement

कंगना रनौत ने भी किया ट्वीट
सैमुअल के इस खुलासे के बाद मीडिया में सारा और सुशांत के अफेयर की खबरें चर्चा में हैं । कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर करारा हमला बोला है । कंगना ने ट्वीट कर सारा को फैन्‍सी नेपो किड बताया है । कंगना ने ये तक कह दिया कि फिल्‍म शूटिंग के दौरान शायद दोनों ने कमरा भी शेयर किया हो । कंगना ने कहा कि ये नेपो किड्स आउटसाइडर्स को प्‍यार का झूठा नाटक क्‍यों दिखाते हैं और फिर उन्‍हें सार्वजनिक रूप से डम्‍प कर उनका अपमान करते हैं ।

सारा ने किया था पोस्‍ट
आपको बता दें सुशांत के निधन के बाद सारा अली खान ने सुशांत की एक प्‍यारी सी तसवीर शेयर की थी । ये फिल्‍म के शूट के दौरान की थी । सारा अली खान ने ‘केदारनाथ’ के सेट की सुशांत की एक हंसती हुई तस्वीर शेयर की थी, इसके बाद उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के रिलीज होने के बाद अपने अब्बा सैफ अली खान के साथ सुशांत की तस्वीर को साझा किया था । उन्‍होने सुशांत की तुलना अपने अब्‍बा सैफ से की थी ।