सरासर झूठ बोल रही हैं रिया चक्रवर्ती ! महेश भट्ट के साथ चैट वायरल, 8 जून का सच आया सामने

महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट वायरल हो गई है, 8 जून को दोनों के बीच बातचीत भी हुई थी और रिया ने बहुत कुछ कहा था ।

New Delhi, Aug 21: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ 14 जून को हुई, और उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती 8 जून को उनका घर छोड़कर चलीं गईं थीं । रिया की ओर से ये कहा जा रहा था कि एक्‍ट्रेस सुशांत को लेकर बहुत परेशान थी और वो उसे कभी छोड़ना नहीं चाहती थी । लेकिन सुशांत ने ही उसे घर छोड़कर जाने को कहा था । रिया ने बताया कि सुशांत अपने घरवालों को खुद के पास रहने के लिए बुला रहा था, कई दिनों से बहुत रो रहा था इस वजह से उनकी बड़ी दीदी उनके पास रहने आ गईं थीं । सुशांत की बहनों के साथ रिया की ट्यूनिंग अच्‍छी नहीं थी इसलिए उन्‍होने उसे जाने को कहा था । लेकिन अब एक्‍ट्रेस की जो चैट सामने आई है वो कुछ और ही कहानी कह रही है ।

Advertisement

8 जून को की थी महेश भट्ट से चैट
दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ने के बाद महेश भट्ट को वॉट्सएप किया था । 8 जून को दोनों के बीच काफी अहम बातें हुईं थीं । इस चैट के वायरल होते ही रिया की थ्‍योरी झूठ साबित हो गई है । चैट पढ़कर साफ पता चल रहा है कि वो खुद ही उनका घर छोड़कर चली गई थी । महेश भट्ट संग हुई रिया चक्रवर्ती की बातचीत सामने आने के बाद ये मामला और पेचीदा लग रहा है, आखिरी रिया इस बारे में लगातार क्‍यों झूठ बोल रही हैं ।

Advertisement

चैट में क्‍या लिखा है ?
India Today की ओर से  ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है । जिसमें रिया, महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ । आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं । आप मेरे एंजेल हैं । आप तब भी थे और अब भी हैं।’ आपको बता दें आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्‍म ‘जलेबी’ में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था । रिया के इस मैसेज के जवाब में महेश भट्ट लिखते हैं- ‘अब पीछे मुड़कर मत देखना । अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे।’

Advertisement

महेश भट्ट को बताया गॉड लाइक
रिया ने महेश भट्ट के इस मैसेज का रिप्‍लाई किया और धन्यवाद देते हुए कहा – ‘आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं । कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया । हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है।’ रिया और महेश भट्ट के बीच हुई ये बातें साफ बता रही हैं कि रिया ने उस रात खुद से सुशांत का घर छोड़ा था, अगर सुशांत उन्‍हें भेजते, जैसा कि उनका दावा है तो आखिर उन्‍हें नंबर ब्‍लॉक करने की क्‍या जरूरत थी ।