CBI टीम पहुंची मुंबई, सुशांत की बहन ने किया झन्‍नाटेदार ट्वीट, लोग कर रहे हैं ताबड़तोड़ रिएक्‍ट

सुशांत की बहन श्‍वेता ने सोशल मीडिया पर अपने भाई सुशांत के लिए न्‍याय की मुहिम छेड़ी हुई है, और उन्‍हें करोड़ों की संख्‍या में समर्थन भी मिल रहा है ।

New Delhi, Aug 21: सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या की या उनकी हत्‍या की गई, उन्‍हें उकसाया गया या वो डिप्रेशन में थे, इन सब रहस्‍यों से पर्दा जल्‍द उठने की उम्‍मीद है । सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब इस केस की जांच सीबीआई टीम के हाथ में है । सीबीआई की एक टीम सुशांत केस की जांच करने के लिए गुरुवार रात मुंबई पहुंची, जिसके बाद मीडिया पर सुर्खिंयां बनने लगीं । सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने भी जोरदार ट्वीट कर सीबीआई को उनकी जिम्‍मेदारी याद दिलाई ।

Advertisement

श्‍वेता ने किया ट्वीट
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया, उन्‍ळोने लिखा – ‘#CBIInMumbai पूरी दुनिया ने सीबीआई जांच के लिए लड़ाई लड़ी है और अब ये सीबीआई की जिम्मेदारी है कि उनका भरोसा बनाए रखें, हमें पूरा भरोसा है कि सीबीआई सच जरूर सामने लाएगी और हमें इंसाफ मिलेगा।’ श्वेता सिंह कीर्ति के इस ट्वीट को ताबड़तोड़ रिएक्‍शन मिल रहे हैं । सुशांत के फैन्‍स उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं और सभी इसे रीट्वीट कर रहे हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर जंग लड़ रही हैं श्वेता कीर्ति सिंह
श्‍वेता ने सोशल मीडिया पर अपने भाई सुशांत के लिए न्‍याय की मुहिम छेड़ी हुई है, और उन्‍हें करोड़ों की संख्‍या में समर्थन भी मिल रहा है । बीते दिनों सोशल मीडिया पर श्‍वेता ने #Globalprayerforsushant के जरिए सुशांत के लिए प्रेयर मीट रखी थी । इसमें दुनिया भर से लाखों लोगों ने हिस्सा लिया । वहीं श्वेता ने सीबीआई जांच के समर्थन में भी सोशल मीडिया पर लाखों लोगों को जुटाया था ।

Advertisement

10 सदस्‍यों की टीम
सुशांत केस में सीबीआई ने जांच के लिए 10 सदस्यों की SIT बनाई है । इन्‍हें 3 टीम्स में बांटा गया है । मुंबई पहुंचने से पहले CBI ने  दिल्ली में घंटों तक बैठक की थी । अब टीम मुंबई तो पहुंच गई है, लेकिन जांच में उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है । वो इसलिए क्‍योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने से ज्‍यादा का समय बीत चुका है, घटना स्‍थल को भी खुला छोड़ दिया गया था, मुख्‍य आरोपियों के बयान भी लिए जा चुके हैं, मुंबई पुलिस कितना सहयोग करती है ये भी देखना होगा ।

Read Also: सरासर झूठ बोल रही हैं रिया चक्रवर्ती ! महेश भट्ट के साथ चैट वायरल, 8 जून का सच आया सामने