मलाइका अरोड़ा का ट्रेडीशनल लुक आया सामने, रेड साड़ी में लग रही हैं बला की खूबसूरत

बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा अकसर ही अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, इस बार मलाइका ने रेड साड़ी में खूबसूरत लुक शेयर किया है ।

New Delhi, Aug 22: मलाइका अरोड़ा, अपनी बिंदास फैशन स्‍टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं । वो मॉर्डन वेयर कैरी करें या ट्रेडीशनल, हर आउटफिट में कमाल ही लगती हैं । अपनी अदाओं और एलिगेंस से मलाइका अपने फैंस के बीच पॉपुलर हें, उनकी स्‍टाइलिंग को फॉलो किया जाता है । अब एक बार फिर उनका बेहतरीन लुक सामने आया है । खास बात ये कि इस बार उन्‍होने साड़ी वेयर की है, लेकिन वो लग इसमें भी कमाल की रही हैं ।

Advertisement

पारंपरिक अवतार में दिखीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । इनमें वे ट्रेडिशनल रेड साड़ी में नजर आ रही हैं । मलाइका ने साड़ी के साथ बहुत ही खूबसूरत ज्‍वेलरी भी पहनी है । उनका मेकअप भी कमाल है । मलाइका का ये लुक भी सभी को पसंद आ रहा है.

Advertisement

वायरल हुई तस्‍वीरें
मलाइका की ये तस्‍वीरें फैन्‍स के बीच वायरल हो गई हैं । इन फोटोज पर कमेंट्स की भरमार है ।  फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका के नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । दरअसल मलाइका ने ये लुक इसलिए लिया है, क्‍योंकि वो इस बार ट्रेडीशनल अवतार में रियलिटी शो सुपर डांसर में नजर आने वाली हैं । ये गणेश चतुर्थी स्‍पेशल एपिसोड होगा, इसलिए मलाइका भी एकदम पारंपरिक लुक में दिखी हैं ।

Advertisement

सिल्‍वर लहंगे में लग रहीं थीं गजब
रिएलिटी शो सुपर डांसर के पिछले एपिसोड में मलाइका पिछले हफ्ते सिल्वर कलर के लहंगे में नजर आई थीं । उनका ये लुक भी छा गया था, टेरेंस लुईस तो उनकी तारीफ ही करते रह गए थे । इस एपिसोड में सोनू सूद भी आए थे, और दोनों ने मिलकर गाने मुन्नी बदनाम हुई पर डांस भी किया था । मलाइका का ये सिल्‍वर लुक काफी चर्चा में रहा था ।

Read Also: इंस्‍टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने शेयर कर दी बेहद हॉट तस्‍वीर, तेजी से हो गई वायरल