पिता महेश भट्ट और रिया का चैट लीक होने पर पूजा भट्ट का बड़ा बयान, इशारों में कही बड़ी बात

पूजा भट्ट ने इन मैसेजेज को शेयर करते हुए लिखा, जिन मैसेज को मोस्ट एक्सप्लोसिव बताया जा रहा है, वही मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजे थे।

New Delhi, Aug 23 : फिल्ममेकर महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का चैट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, दोनों के चैट वायरल होने के बाद अब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट की प्रतिक्रिया सामने आई है, पूजा ने उन मैसेजेज के स्क्रीनशॉट पोस्ट किये हैं, जो महेश भट्ट ने उन्हें भेजे थे। आपको बता दें कि रिया और महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

पूजा ने क्या कहा
पूजा भट्ट ने इन मैसेजेज को शेयर करते हुए लिखा, जिन मैसेज को मोस्ट एक्सप्लोसिव बताया जा रहा है, वही मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजे थे, मेरे अलावा उन्होने और भी कितने लोगों को 9 जून को भेजे थे, इसके अलावा उन्होने ट्विटर पर भी इसे पोस्ट किया है, अपने फैक्ट्स सही करें।

Advertisement

सोनी राजदान ने क्या कहा
पूजा से पहले महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान ने इन मैसेजेज को लेकर ट्वीट किया था, हां, ये सही है, ये हैं मेरे मैसेज, हमें ऐसे रोज महेश भेजते हैं, Mahesh soni कब हमें सही खबरें मिलेंगी। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि हाल ही में महेश भट्ट मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए हैं, लेकिन ये खबर सच नहीं है, परिवार ने बयान जारी कर कहा कि महेश ठीक हैं और उहें कहीं नहीं ले जाया गया है, वो हेल्दी और फिट हैं, लोगों को कुछ भी लिखने से पहले कम से कम सोचना चाहिये। सोशल मीडिया पर बहुत बुराई फैल रही है, कोई भी बिना फैक्ट्स चेक किये कुछ भी लिख रहा है।

Advertisement

सीबीआई के सामने रखना चाहिये
मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में कहा कि अगर इन बातों को पेश करना है तो सीबीआई के सामने पेश करना चाहिये, sHATRUGHAN हमें तो ये भी नहीं पता कि क्या रिश्ता था पिता, गॉडफादर या फिर कैसा रिश्ता था, रिया से मेरी कभी मुलाकात नहीं हुई है, महेश भट्ट ने क्या कहा, किस संदर्भ में और किस आधार पर कहा, क्या वो पिता के तौर पर रिया को गाइड कर रहे थे, या गॉडफादर थे, मुझे इस बारे में बोलने की अधिकार नहीं है, क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।