रिया और महेश भट्ट की चैट लीक होने पर पत्नी सोनी राजदान ने तोड़ी चुप्पी, कहा ये सही है

जो चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, वो 9 जून से लेकर 15 जून के बीच की थी, रिया ने महेश भट्ट को मैसेज किया था।

New Delhi, Aug 23 : एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और फिल्ममेकर महेश भट्ट का चैट सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुआ, जिसके बाद दोनों को खूब ट्रोल किया गया, इस चैट के लीक होने के बाद अब महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान की प्रतक्रिया सामने आई है, उन्होने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है। सोनी राजदान ने कुछ मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, हां ये सही है, ये हैं मेरे मैसेज, हमें ऐसे मैसेज रोज महेश भेजते हैं, कब हमें सही खबरें मिलेंगी।

Advertisement

सुशांत के निधन वाले दिन की चैट हुई थी वायरल
आपको बता दें कि जो चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, वो 9 जून से लेकर 15 जून के बीच की थी, रिया ने महेश भट्ट को मैसेज किया था, मैं आपके बिना क्या करुंगी मेरे एंजेल, आई लव यू सर, आपने मुझे फिर से बचा लिया, इसके जवाब में महेश भट्ट ने दिल वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भेजा था।

Advertisement

10 जून को मैसेज
10 जून को महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती ने एक तस्वीर फॉरवर्ड की थी, इसके बाद 11 जून को महेश ने रिया को संदेश भेजा था, कभी-कभी चीजें वास्तव में इस तरह से देखने के लिये है कि वो वास्तव में है, आपको एक कदम वापस लेना होगा और फिर दूसरा कदम और फिर कुछ और रिया ने इसके जवाब में लिखा था सच में… गुड मार्निग। 12 जून को महेश भट्ट ने रिया को मैसेज भेजा था, जिसमें लिखा था, अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, किसी सच्चे को जन्म देता है।

Advertisement

मुझे कॉल करो
सुशांत के मौत वाले दिन यानी 14 जून को भी रिया और महेश भट्ट के बीच बातचीत हुई थी, रिया ने महेश भट्ट से मॉर्निंग कोट्स भेजने की बात कही, जिसके जवाब में उन्होने एक मैसेज भेजा, रिया ने फिर जवाब दिया, लव यू सर, मेरे एंजेल, फिर 14 जून को दोपहर 2.35 बजे महेश भट्ट ने रिया को संदेश भेजा था, मुझे कॉल करो, मालूम हो कि उस समय हर जगह सुशांत के आत्महत्या की खबर फैल चुकी थी।

Advertisement