मुंबई की सड़कों पर दिखा मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही का जलवा, हॉटनेस में एक दूसरे को मात

सिल्‍वर और ब्‍लैक कलर की ड्रेस में कमाल दिख रहीं थीं । मलाइका जितनी जबरदस्‍त वेस्‍टर्न आउटफिट्स में नजर आती हैं…

New Delhi, Aug 25: मुंबई में एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री ट्रैक पर लौट रही है, कई सीरियल्‍स के साथ रिएलिटी शोज की भी शूटिंग शुरू हो गई है । एक्‍टर्स अपने घरों से बाहर निकलकर सीरियल्‍स का हिस्‍सा बन रहे हें, इसके साथ ही शुरू हो गई शूटिंग सेट से खूबसूरत तस्‍वीरों की आवाजाही । जी हां, हाल ही में मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही स्‍पॉट हुई, अपने-अपने किर लुक में । दोनों को देखकर ये कहना मुश्किल है कि कौन ज्‍यादा हॉट लग रहा था ।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा
रिएलिटी डांस शो इंडियाज बेस्‍ट डांसर के जज पैनल में से एक मलाइका अरोड़ा हाल ही में रोड पर नजर आईं, दरअसल ये सड़क मुंबई की सड़कों में से एक नहीं बल्कि शो के सेट के बाहर की थी । मलाइका अपनी वैनिटी से बाहर निकली थीं और सिल्‍वर और ब्‍लैक कलर की ड्रेस में कमाल दिख रहीं थीं । मलाइका जितनी जबरदस्‍त वेस्‍टर्न आउटफिट्स में नजर आती हैं उतना ही वो कमाल लगती हैं ट्रेडीशनल लुक में । पिछले हफ्ते का उनका साड़ी लुक भी कमाल था ।

Advertisement

नोरा फतेही
इस बार के एपिसोड में नोरा फतेही भी नजर आने वाली हैं । नोरा यहां मल्टी कलर सीक्‍वेंस्ड वेस्‍टर्न आउटफिट में गजब ढाती नजर आईं । नोरा का लुक बेहद ही हॉट लग रहा था । मलाइका अरोड़ा के मुकाबले वो कहीं भी 19 नजर नहीं आ रहीं थीं । नोरा इस हफ्ते बतौर गेस्‍ट दिखेंगी, सबसे खास बात ये कि वो खुद भी एक बेहतरीन डांसर हैं तो उनके डांस का तउ़का भी नजर आ रही जाएगा ।

Advertisement

नोरा का सॉन्‍ग वायरल
हाल ही में नोरा फतेही एक गाने में नजर आई है, ये उन्‍हीं के पिछले गाने … बड़ा पछताएगा का फीमेल वर्जन है । पिछले गाने के वीडियो में नोरा और विकी कौशल नजर आए थे, वहीं इस गाने में नोरा सोलो परफॉर्म करती नजर आई हैं । उनके लुक बड़े ही कमाल के हैं । वहीं बात करें मलाइका की तो वो भी अब अपने काम पर, शूटिंग्‍स को इंज्‍वॉय कर रही हैं । लॉकडाउन में मलाइका ने काफी समय अपने बेटे और डॉग कैस्‍पर के बिताया । मलाइका इस दौरान अपने फैंस से भी जुड़ी रहीं ।