खुद से 27 साल छोटी एक्‍ट्रेस से इश्‍क फरमा रहा है दाऊद इब्राहिम, जानें कौन है डॉन की ये नई प्रेमिका

मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड, भारत का अपराधी डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर चर्चा में है । हाल ही उसकी नई प्रेमिका का भी पता चला है । पढ़ें ये पूरी खबर ।

New Delhi, Aug 26: पाकिस्तान ने हाल ही में यह माना था कि दाऊद पाकिस्तान में है। लेकिन वो इस बात से बहुत जल्‍द पलट भी गया । लेकिन अब दाऊद को लेकर एक और नई खबर आ रही है, डॉन का नाम पाकिस्तान की एक्ट्रेस मेहविश हयात के साथ जुड़ रहा है । ये तक कहा जा रहा है कि दाऊद की वजह से ही मेहविश को कई फिल्मों में काम मिला है । महविश को अब गैंगस्टर गुड़िया के नाम से पुकारा जा रहा है ।

Advertisement

सवालों में महविश को मिला सम्‍मान
दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महविश हयात नाम की ये 37 साल की एक्‍ट्रेस दाऊद की ही नहीं, बल्कि उनके पीएम इमरान खान समेत कई क्रिकेटर्स से भी अच्छे संबंध रखती हैं । इसी वजह से उन्‍हें पिछले साल तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था। ये सम्‍मान पाकिस्‍तान के नागरिकों के सम्‍मान में दिया जाता है । इसे लेकर कई सवाल उठे थे, महविश तब तक ना तो पॉपपुलर थीं और ना ही उन्‍होंने ऐसा कोई नेक काम किया था ।  पाकिस्तान की एक वेबसाइट ने मेहविश के दाऊद से करीबी संबंध होने के संकेत दिए थे।

Advertisement

एक्‍ट्रेस, सिंगर हैं हयात
मेहविश हयात एक्टर तो हैं हीं, साथ ही पाकिस्तान में एक टॉप की सिंगिंग स्टार भी हैं । इसके अलावा वो क्रिकेटर्स, राजनेता, उद्योगपतियों के बड़े-बड़े कार्यक्रमों को होस्‍ट भी करती हैं । कुछ समय पहले ही महविश दाऊद के संपर्क में आईं थीं, बताया जाता है कि महविश के आइटम सॉन्‍ग्स देखकर दाऊद उनका दीवाना हो गया था । महविश को अचानक से ही बड़ी बजट की फिल्में भी मिलने लगीं और वो चर्चा में भी आ गई हैं । खबर ये भी है दाऊद इस खबर के लीक होने से परेशान हो गया है, वो पता लगा रहा है कि महविश और उसके रिश्‍तों के बारे में खबर बाहर कैसे आई है ।

Advertisement

फिल्‍मी दुनिया से लगाव
दाऊद इब्राहिम का फिल्‍म नगरिया से प्रेम छुपा नहीं है । वह फिल्मों में भी काफी पैसा लगाता है । जब वो भारत में सक्रिय था तो कई मुंबईयां फिल्‍मों में उसके पैसे लगे होने की बात सामने आती रही है, अब चूंकि दाऊद पाकिस्तान में सक्रिय बताया जाता है तो वो वहां की फिल्म इंडस्ट्री को भी फंड करने लगा है । बताया जाता है कि पाकिस्तान के ज्यादातर बड़े डायरेक्टरों से उसके संबंध हैं। उधर महविश ने इस मसले पर कहा है कि जो लोग उनसे जलते हैं, वही लोग यह अफवाह फैला रहे हैं।