बोरी में बंद मिला खून से लथपथ बच्ची का शव, निजी अंग पर गहरे चोट के निशान

परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात बोरी में भरे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है।

New Delhi, Aug 26 : बिहार गोपालगंज में 8 साल की बच्ची की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आये है, घटना जिले से सिथवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर से जुड़ा है, यहां एक आठ साल की मासूम बच्ची का शव पड़ोस के घर में एक बोरी में बंद मिला है, मामले में स्थानीय लोग दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं, बखरौर निवासी शिवलाल प्रसाद की 8 वर्षीय बेटी मंगलवार की सुबह 10 बजे से ही लापता था, परिजन उसकी हर तरफ खोजबीन कर रहे थे।

Advertisement

बोरी में शव
इसी बीच देर शाम तक जब मासूम बच्ची नहीं मिली, तो परिजन अपने पड़ोसी के घर पहुंचे, जहां घर के एक कमरे में बिस्तर के नीचे नाबालिग बच्ची का शव बोरी में भरकर रखा हुआ था, शव खून से लथपथ था और बच्ची के निजी अंग से खून निकल रहा था। जिसके बाद परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात बोरी में भरे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है।

Advertisement

देर रात हुआ पोस्टमॉर्टम
देर रात पीड़िता का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है, पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी की बड़ी मां ने बताया कि उनके भतीजे जयकिशोर साह ने हत्या के बाद शव को बोरी में रखा और खुद फरार हो गया, उसकी पत्नी भी घर से फरार है, आरोपी की मां के मुताबिक जब बच्ची की हत्या की गई तो वो घर पर नहीं थी।

Advertisement

पुलिस बोली होगी कार्रवाई
सिधवलिया थानाध्यक्ष रंजीत पासवान के अनुसार मासूम का शव आरोपी के घर से बरामद किया गया है, अभी तक परिजनों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है, थानेदार ने बताया कि आवेदन मिलते ही हर एंगल से जांच होगी, दुष्कर्म के सवाल पर थानाध्यक्ष ने कोई जवाब नहीं दिया।