रिया के समर्थन में स्‍वरा भास्‍कर को ट्वीट करना पड़ा महंगा, हो रही ट्रोलिंग, लोग दिखा रहे आईना

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने ट्वीट किया है । स्‍वरा को इस वजह से जमकर विरोध झेलना पड़ रहा है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 27: रिया चक्रवर्ती आज हर किसी के निशाने पर हैं, ऐसे में उनके समर्थन में ट्वीट करना किसी के लिए सोशल मीडिया पर टेढ़ी खीर से कम नहीं । लेकिन लगता है स्‍वरा भास्‍कर को पंगे लेने की आदत हो गई है, तभी तो वो रिया चक्रवर्ती मामले में कूद भी पड़ी हैं और रिया के समर्थन में ट्वीट तक कर रही हैं । स्‍वरा भाभास्‍कर को इस तरह से रिया का समर्थन करना अब बहुत भारी पड़ रहा है, ट्विटर यूजर्स उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

स्‍वरा का ट्वीट
स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है – ‘मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का witch-hunt झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… हम सबको शर्म आनी चाहिए एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है’ । खास बात ये भी कि स्वरा ने इस ट्वीट के साथ #RheaDrugChat और  #SushantSinghRajput जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है ।

Advertisement

मुंबई पुलिस के समर्थन में थीं स्‍वरा
स्वरा भास्कर इस मामले में पहले भी सोशल मीडिया पर निशाने पर आ चुकी हैं । तब जब स्‍वरा ने मुंबई पुलिस पर उठ रहे सवालों का विरोध किया था । स्‍वरा ने सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर कहा था कि मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठाना सही नहीं है । इसके अलावा स्‍वरा ने सुशांत मामले में नेपोटिज्म एंगल को भी बेवजह बताया था । हाल ही में उन्‍होने कंगना के एक ट्वीट पर — थक जा बहन के साथ रीट्वीट भी किया था । कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्‍यू में स्‍वरा का नाम चाटुकारों के साथ रखा था ।

Advertisement

झेलना पड़ रहा विरोध
सोशल मीडिया पर स्‍वरा वैसे भी विरोध का ही शिकार होती रहती हैं, उस पर धारा से विपरीत जाने वाले उनके ट्वीट उनके लिए मुसीबत से कम नहीं । स्‍वरा के ट्वीट पर आ रहे कमेंट देखें जाएं तो साफ पता चल रहा है कि ट्विटर यूजर्स उन्‍हें बख्‍शने के मूड में बिलकुल नहीं है । रिया का समर्थन देकर उन्‍होने खुद के लिए बड़ी मुसीबत पाल ली है ।

Advertisement