सुशांत मामले में तापसी पन्‍नू ने तोड़ी चुप्‍पी, पहली बार रिया चक्रवर्ती को लेकर कुछ बड़ा कहा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में तापसी पन्नू ने कुछ कहा है, कुछ ऐसा जिसमें उन्‍होने रिया चक्रवर्ती का भी जिक्र किया है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Aug 31: सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्‍य आरोपी हैं । सुशांत के परिवार ने उनके इर्द गिर्द ही अपनी शिकायत दर्ज करवाई है, पैसे हड़पने से लेकर, ड्रग देने तक के आरोप हैं । रिया पर साजिश रचने के आरोप हैं । केस की जांच सीबीआई कर रही है, और इस बीच एक मीडिया चैनल रिया का इंटरव्‍यू चला देता है । जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध होता है । तापसी ने इस पूरे मामले में कुछ कहा है ।

Advertisement

तापसी पन्नू पहली बार बोलीं …
सुशांत सिंह राजपूत मामले में तापसी पन्‍नू ने अब तक कुछ नहीं कहा था, कंगना रनौत के इंटरव्‍यूज में उन्‍होने कई बार तापसी को उकसाने की भी कोशिश की लेकिन तापसी ने सधे शब्‍दों में उनका जवाब दिया । तापसी ने अब रिया चक्रवर्ती को लेकर चल रहे मीडिया ट्रायल और केस की जांच को लेकर अपनी बात कही है । तापसी ने बहुत ही संतुलित तरीके से रिया के साथ हो रही घटना को सही नहीं बताया । तापसी ने सुशांत के लिए जसिटस मांगा ।

Advertisement

तापसी का ट्वीट
तापसी ने एक पोस्‍ट को रीट्वीट करते हुए अपनी बात कही है । उन्‍होने लिखा – ‘मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती हूं और ना ही रिया को लेकिन मैं इतना जानती हूं कि, ये एक इंसान होने के नाते ये समझना मुश्किल नहीं है कि न्याय व्यवस्था को अपने हाथ में लेकर किसी ऐसे को दोषी ठहरा देना कितना गलत है, जिस पर लगे आरोप साबित नहीं हुए हैं। खुद के और मृत इंसान के भले के लिए ही अपने देश के कानून पर भरोसा रखिए।’

Advertisement

वायरल हुआ ट्वीट
तापसी पन्नू के इस ट्वीट पर उन्‍हें जोरदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं । कई तापसी की बात से सहमत हैं तो कई उन्‍हें चुप रहने की सलाह दे रहे हैं । बहरहाल रही बात सुशांत केस की तो इस मामले में तीन-तीन एजेंसी जांच में जुटी हुई हैं । रिया से पिछले 3 दिनों में कई सवाल पूछे गए हैं । शौविक, उनके पिता से लेकर सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी और कई लोगों से पूछताछ, सवाल जवाब के लंबे दौर पूरे हो चुके हैं । सुशांत की बहनों को लेकर भी अब कुछ बातें सामने आई हैं, जल्‍द ही उनसे भी पूछताछ होगी ।