हाई फ्रंट स्लिट सिल्‍वर ड्रेस में दिखीं करीना कपूर खान, बेबी बंप किया फ्लॉन्‍ट, तस्‍वीरें वायरल

करीना कपूर खान भी काम पर लौट आई हैं, हाल ही में उन्‍हें जिम के बाहर और फिर शूटिंग के लिए जाते हुए स्‍पॉट किया गया । बेबी बंप में करीना बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं ।

New Delhi, Sep 01: करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन सेलेब्‍स में से एक हैं जो कुछ भी छुपाने में यकीन नहीं करती हैं, अपनी पर्सनल बातें भी वो खुलकर सबसे पहले बताती हैं, ताकि बेवजह की अफवाहों से वो बची रहें । जब तैमूर आने वाला था तब भी उन्‍होने ये खुशखबरी अपने फैन्‍स के साथ शेयर कर दी थी, और अब जब वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं, तब भी करीना ने पति सैफ के साथ ये गुड न्‍यूज सबके साथ शेयर कर दी है ।

Advertisement

सिल्‍वर ड्रेस में लग रहीं थीं सुपरहॉट
करीना कपूर खान को हाल ही में सिल्‍वर कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस में स्‍पॉट किया गया । फ्रंट मिड स्लिट वाली इस ड्रेस में करीना बेहद कमाल की दिख रहीं थीं । बेबी बंप के बावजूद करीना किसी स्‍टाइल आइकन से कम नहीं दिख रहीं थीं । करीना का प्रेग्‍नेंसी ग्‍लो देखते ही बन रहा है । तैमूर के टाइम पर भी करीना कुछ इसी तरह नजर आती थीं । करीना अब भी अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं ।

Advertisement

जिम के बाहर हुईं स्‍पॉट
करीना को सोमवार सुबह जिम के बाहर भी स्‍पॉट किया गया था । करीना का वजन जिम ड्रेस में कुछ बढ़ हुआ नजर आया । ले‍किन करीना अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस हैं, पहली प्रेग्‍नेंसी की तरह इस बार भी करीना अपनी फिटनेस का पूरा ध्‍यान रखना चाहती हैं । करीना बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेसेज जैसी बिलकुल नहीं, जिन्‍हें प्रेग्‍नेंसी फैट के कारण घर से बाहर निकलने से परहेज रहा ।

Advertisement

करीना और सैफ हैं एक्‍साइटेड
कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के रॉयल कपल ने ये अनाउंस किया था कि दोनों एक बार फिर से पैरेंट बनने जा रहे हैं । करीना कपूर खान दूसरी बार मॉम बनने वाली हैं, इस खबर से उनके फैंस भी बेहद खुश हुए हैं । आपको बता दें करीना की ही तरह अनुष्‍का भी बेबी एक्‍सपेक्‍ट कर रही हैं । हाल ही में एक्‍ट्रेस ने अपने हस्‍बैंड विराट कोहली के साथ तस्‍वीर शेयर की थी । इस जोड़ी को क्रिकेट जगत से भी ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं ।