पूजा भट्ट के साथ तस्‍वीरें वायरल, एक्‍टर रणवीर शौरी ने बताई रिश्ते की पूरी सच्चाई

रणवीर शौरी के तलाक की खबरें पिछले दिनों सुर्खियों में रहीं, एक्‍ट्रेस कोंकणा के साथ उन्‍होने 2010 में शादी की थी । राणवीर अब खबरों में हैं पूजा भट्अ की वजह से । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Sep 01: एक्‍टर रणवीर शौरी का हाल ही में तलाक हुआ है, उन्‍होने एक्‍ट्रेस कोंकणा सेन से साल 2010 में शादी की थी । शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों अलग हो गए । दोनों का एक बेटा भी है । फिल्‍हाल रणवीर खबरों में हैं पूजा भट्ट के साथ वायरल हो रही तस्‍वीरों के कारण । सोशल मीडिया में रणवीर और पूजा भट्ट के रिश्‍तों को लेकर कुछ खबरें आ रही हैं । एक्‍टर ने इस खबरों पर अपनी ओर से स्‍पष्‍टीकरण दिया है ।

Advertisement

बदनाम करने की साजिश
पूजा भट्ट के साथ किसी भी तरह के रिश्ते से इनकार करते हुए रणवीर शौरी ने ट्वीट किया, लिखा – ‘इस तरह के लेख निरंतर बदनामी और दुर्भावनापूर्ण पीआर अभियान का नतीजा हैl इन फिल्मी मोगल्स ने मुझे सालों से निशाना बनाया हैl मीडिया में से कोई भी वास्तव में पुराने पुलिस और मीडिया रिकॉर्ड की जांच करने का प्रयत्न नहीं करेगा, जो यह दर्शाएगा कि यह मैं था जिसे परेशान किया जा रहा था।’

Advertisement

पूजा के एक्‍स हस्‍बैंड के बारे में लिखा
रणवीर शैरी ने पूजा भट्ट के पूर्व पति मनीष मखीजा के बारे में लिखा, तस्वीरों में दिख रहा यह लड़का मेरा सबसे अच्छा दोस्त था और फिर उसने पूजा से शादी कर ली। सभी तरह के रिश्तों में हेरफेर किया जाता है और मनोवैज्ञानिक युद्ध का इस्तेमाल किया जाता है। आपको बता दें पूजा और मनीष ने 2003 में शादी कर ली थी और 2014 में दोनों अलग हो गए है । वहीं रणवीर शौरी का भी अभी हाल ही में कोंकणा सेन शर्मा से तलाक हुआ है l  इन दोनों ने 2010 में शादी की थीं।

Advertisement

2015 से अलग
रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शादी के 5 साल बाद 2015 में अलग हो गए थे । दोनों ने इसी साल फरवरी में तलाक के लिए अर्जी दी थी । रणवीर और कोंकणा एक दूसरे के साथ हमेशा बेहतरीन अंदाज में ही पेश आते रहे, दोनों के बीच किसी तरह के झगड़े की बातें पब्लिक प्‍लेटफॉर्म पर नजर नहीं आईं । दोनों का एक 8 साल का बेटा जिसकी कस्‍टडी ज्‍वाइंट है । रणवीर शौरी अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए लोकप्रिय हैं । हाल ही में उनकी फिल्‍म लूटकेस प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है ।