बैंक अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे सुशांत, मैनेजर को किया था मैसेज, उठे सवाल

क्‍या सुशांत को अपने बैंक ट्रांजैक्‍शन के मैसेज नहीं मिल रहे थे । क्‍या सुशांत बैंक डीटेल्‍स को सिर्फ खुद तक रखना चाहते थे ।

New Delhi, Sep 01:सुशांत सिंह राजपूत केस में 3 एजेंसियां जांच पड़ताल में जुटी हुई हैं, सीबीआई, एनसीबी और ईडी लगातार मामले में पूछताछ कर रही हैं । इस बीच एक खुलासा सुशांत के बैंक अकाउंट से जुड़ा हुआ है । पता चला है कि जिस खाते से सुशांत के ट्रांजेक्‍शन चल रहे थे, सुशांत ने उस खाते का लिंक्‍ड मोबाइल नंबर बदलने के लिए अप्‍लाई किया हुआ था । अब मामले में कई सवाल उठ रहे हैं, कि आखिर सुशांत ने ऐसा फैसला क्‍यों किया होगा ।

Advertisement

20 मई को किया था मैसेज
सुशांत की एक वॉट्सएप चैट के बारे में पता लगा है, जिसमें खुलासा हुआ है कि सुशांत ने 20 मई 2020 को अपने कोटक बैंक रिलेशनशिप मैनेजर को मैसेज किया था, उन्‍होने अपने खाते से लिंक मोबाइल नंबर को बदलने के लिए कहा था । सुशांत का अकाउंट कोटक की बांद्रा ब्रांच में हैं । उन्‍होने बैंक में अपने रिलेशनशिप मैनेजर हर्ष पटेल को वाट्सएप नंबर से मैसेज किया था । इसी नंबर को लिंक करने के लिए रिक्‍वेस्‍ट की थी ।

Advertisement

बैंक से हुई कन्‍वर्सेशन
हर्ष पटेल ने सुशांत के मैसेज का जवाब दिया था, उन्‍होने लिखा था कि इसके लिए एक फार्म भरना होगा । फॉर्म भेजने के लिए पटेल ने उनसे ई-मेल आईडी मांगी थी, सुशांत ने इसके लिए अपने करीबी सैमुअल मिरांडा का ईमेल एड्रेस भेजा था । बताया जा रहा है कि जब पटना पुलिस की टीम जांच करने के लिए मुंबई पहुंची थी तो उन्‍होने पटेल से मुलाकात की थी । पटेल ने पूरी जानकारी पुलिस को भी दी थी कि सुशांत ने कुछ समय पहले ही मोबाइल नंबर बदलने के लिए कहा था ।

Advertisement

उठ रहे हैं सवाल
अब इस खुलासे के बाद कई सवाल उठ रहे हैं, सुशांत सिंह राजपूत ने जिस तरह नंबर बदलने के लिए हर्ष पटेल को वॉट्सएप किया था, तो वो ऐसा क्‍यों करना चाहते थे । क्‍या जो नंबर लिंक्‍ड था वो किसी और का था, क्‍या वो रिया के पास था । क्‍या सुशांत को अपने बैंक ट्रांजैक्‍शन के मैसेज नहीं मिल रहे थे । क्‍या सुशांत बैंक डीटेल्‍स को सिर्फ खुद तक रखना चाहते थे । मामले में रिया ने जो इंटरव्‍यू दिया था उसके मुताबिक वो सुशांत के पैसों से उनके अकाउंट्स से मतलब नहीं रखती थीं, लेकिन अब इस खुलासे के बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन सा नंबर था जिसे सुशांत बदलना चाहते थे ।