सुशांत की प्रॉपर्टी पर थी बहनों की नजर, किया था ऐसा काम …, श्रुति मोदी के वकील का सनसनीखेज दावा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी एक्‍स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील आशोक साराओगी का सनसनीखेज बयान आया है, उन्‍होने दावा किया है कि सुशांत के परिवार के कारण ही …

New Delhi, Sep 02: सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्‍ट्री गहरा गई है, खबरें आ रही हैं कि सीबीआई को इस मौत के हत्‍या होने की संभावना कम लग रही है । ये एक सुसाइड का मामला बनकर ही सामने आने वाला है । लेकिन उससे पहले पूछताछ का हर दौर पूरा कर लेना चाहती है सीबीआई । मामले में रिया के पैरेन्‍ट्स से पूछताछ चल रही है, सुशांत के परिवार से भी पूछताछ हो रही है । रिया से लगातार 3 दिन तक सीबीआई ने पूछताछ की है । इस बीच एक बड़ा खुलासा श्रुति मोदी के वकील ने किया है । ये सुशांत की बहनों से जुड़ा है ।

Advertisement

क्‍या कहा वकील ने ?
सुशांत सिंह राजपूत की एक्‍स मैनेजर हैं श्रुति मोदी, जिनके वकील आशोक साराओगी ने उनकी बहनों को लेकर एक बार फिर बड़े खुलासे किए हैं । उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में अपनी बात रखी । अशोक ने कहा है- सुशांत की बहनें सुशांत को कंट्रोल में रखती थीं ताकि उसकी प्रॉपर्टी हासिल कर सकें । 25 और 26 नवंबर सुशांत के जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन था । उनकी बहनें उन्हें चंडीगढ़ लेकर आना चाहती थीं और सुशांत के सारे स्टाफ को निकाल दिया था।  श्रुति मोदी से पहले जो सुशांत सिंह राजपूत का मैनेजर था उसे भी सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था ।

Advertisement

प्रियंका महंगी खरीदारी करती थीं …
सुशांत की बहन प्रियंका को लेकर वकील ने कहा कि वो सुशांत के पैसों से महंगे गहने खरीदती थीं । जब सुशांत अपनी बहनों के साथ थे तब उन्हें रिया से उनकी बहनें नहीं मिलने देती थीं । मगर किसी तरह रिया कुछ सेकंड्स के लिए सुशांत से मिल पाई थी । उन्‍होने ये तक कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ मेंबर ने सुशांत की तीनों बहनों को बात करते हुए सुना था कि सुशांत को उनके साथ आने तो दो, फिर पूरी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी । यही बात सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंच गई थी ।

Advertisement

बहनों के साथ नहीं गए सुशांत
श्रुति मोदी के वकील का दावा है कि बहनों का ये सच जानने के बाद उन्‍होने उनके साथ नहीं जाने का फैसला किया । इतना ही नहीं उनकी बिजनेस क्लास की टिकट भी कैंसल कर दी गई । इससे पहले वकील अशोक ने बताया था कि सुशांत के घर होने वाली पार्टीज में उनकी बहनें भी आया करती थीं, सुशांत की एक बहन शराब भी पीती थीं । बहरहाल ये पूरा मामला लगातार पेचीदा हो रहा है, आने वाला समय और भी मुश्किल भरा हो सकता है । सुशांत के फैंस बेसब्री से अपने सितारे की मौत की वजह जानना चाहते हैं ।