सुशांत केस: पकड़ा गया एक और ड्रग पेडलर, अब रिया के पिता को लेकर भी बड़ा सच आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्‍स का कनेक्‍शन कई नए राज खोल रहा है, मामले में एक और ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी हुई है साथ ही अब रिया के पिता भी सवालों के घेरे में हैं  ।

New Delhi, Sep 02: सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्‍स का कनेक्‍शन सामने आने के बाद से ही नारकोटिक्‍स ब्‍यरो इस केस की जांच कर रहा है । रिया और उनके साथ, भाई किस ड्रग पेडलर से ड्रग्‍स खरीदते थे, ड्रग कहां सप्‍लाई होता था से लेकर कौन – कौन इसका सेवन करता था, इसकी सारी जानकारी जुटाई जा रही है । मामले में एक ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी के बाद अब एक और पैडलर अरेसट किया गया है । इसका नाम बसित परिहार है । जिससे एनसीबी की पूछताछ जारी है ।

Advertisement

ड्रग पैडलर और शौविक का कनेक्‍शन
एनसीबी ने कल जिस ड्रग पैडलर को अरेस्‍ट किया था, उसका संपर्क रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के साथ । गिरफ्तार ड्रग पैडलर की पहचान जैद के तौर पर हुई है, उसने ही रिया के भाई शोविक का नाम लिया था । आपको बता दें कल सीबीआई ने रिया के परिवार से भी पूछताछ की है । उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से कल सवाल जवाब का दौर चला है । इस मामले में एक गंभीर बात सामने आई है ।

Advertisement

पिता इंद्रजीत भी लेते थे ड्रग्‍स
चौंकाने वाला खुलासा ये है कि रिया के भाई शौविक के साथ-साथ इंद्रजीत भी ड्रग लिया करते थे । यानी पिता को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था । टाइम्स नाऊ की ओर से आई इस खबर में कहा गया है कि शौविक चक्रवर्ती और एक ड्रग सप्लायर के बीच व्हाट्सएप चैट के कुछ हिस्‍से लीक हो गए हैं, जिनमें शौविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग मंगाए थे । इस चैट को देखकर कहा जा रहा है कि इंद्रजीत ना सिर्फ बच्चों की आदतों के बारे में जानते थे, बल्कि वो खुद भी ड्रग लेते थे । पूछताछ के दौरान रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से खासतौर पर इस चैट के बारे में पूछा गया था । खबर है कि ऐसे सवालों से वो भड़क उठे थे । वो सवालों का जवाब नहीं दे पा रहे थे और बहस करने लगे थे ।

Advertisement

ड्रग्‍स कनेक्‍शन की तह तक जाएगी टीम
सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्‍स ने एक नया ही रहस्‍य खेल दिया है । एक्‍टर के घर में उ्रग पार्टी होती थीं, वो भी इनका सेवन कर रहे थे । एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती ही इन पार्टी को होस्‍ट करती थीं, उनके ग्रुप चैट्स पर इनका जिक्र होता था । और अब रिया के पिता का भी मामले में शामिल होना । जाहिर है सुशांत के मौत की ये गुत्‍थी सुलझने की जगह और उलझती जा रही है, सीबीआई पूछताछ में कोई कमी नहीं रख्‍ना चाहती, एक-एक शख्‍स से बार-बार पूछताछ हो रही है ।